सरगुजा में मंत्री शिवकुमार डहरिया ने किया ध्वजारोहण, 105 कोरोना वारियर्स को किया सम्मानित

Whatsaap Strip

सरगुजा। छत्तीसगढ़

स्वतंत्रता दिवस पर देशभर में अलग-अलग जगहों पर ध्वजारोहण कार्यक्रम किया जा रहा है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग में भी 15 अगस्त का कार्यक्रम धूमधाम से मनाया जा रहा है। सरगुजा जिले के अंबिकापुर में स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम आयोजित हुआ जहां प्रभारी मंत्री शिवकुमार डहरिया ने ध्वजारोहण कर तिरंगे झंडे को सलामी दी।

सीएम भूपेश ने पुलिस परेड ग्राउंड में फहराया तिरंगा, प्रदेश में 4 नए जिलों के गठन की घोषणा

इस दौरान मंत्री डहरिया ने जिले के लोगों को स्वतंत्रता दिवस पर बधाई दी। इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के संदेशों का वाचन जिले की जनता के सामने किया। कार्यक्रम के दौरान मंत्री शिवकुमार डहरिया ने अलग-अलग विभागों के 105 कोरोना के योद्धाओं को सम्मानित किया।

स्वतंत्रता दिवस खास : जानें बरसों की गुलामी के बाद आखिर कैसे मिली भारत को आजादी

सीएम के संदेश का वाचन करते हुए प्रभारी मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि सरकार द्वारा लोगों के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही हैं, जिसका लाभ सभी वर्ग को मिल रहा है। उन्होंने सरकार की कई योजनाओं का बखान किया। इसके अलावा प्रदेश में 4 नए जिलों व 18 नई तहसीलों के गठन की भी बात बताई।

लाल किले की प्राचीर पर पीएम मोदी ने आठवीं बार फहराया तिरंगा, देश को किया सम्बोधित

सीएम के संदेश के वाचन के बाद उन्होंने शांति के प्रतीक कबूतर तथा गुब्बारे उड़ाए। इसके बाद स्वतंत्रता परेड का समापन किया गया। इस दौरान लुंड्रा विधायक प्रीतम राम, कलक्टर संजीव कुमार झा, एसपी अमित कुमार कांबले, एसडीएम प्रदीप कुमार साहू, एएसपी चंचल तिवारी सहित काफी संख्या में अधिकारी-कर्मचारी व आम नागरिक उपस्थित रहे।

Related Articles