विधायक डॉ.सम्पत अग्रवाल एवं कलेक्टर मलिक ने अस्पताल के स्वास्थ्य सुविधाओं का लिया जायजा

बस स्टैंड, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, किसान राइस मिल, मंगल भवन आदि का निरीक्षण किया।

बसना : विधायक डॉ.सम्पत अग्रवाल एवं कलेक्टर प्रभात मलिक ने नगर के बस स्टैंड, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, किसान राइस मिल, मंगल भवन आदि प्रमुख जगहों का औचक निरीक्षण किया।

यह भी पढ़े :- टेकलगुड़ेम में शहीद जवानों के परिजनों को मिलेगी 10-10 लाख की आर्थिक सहायता, मुख्यमंत्री साय ने की घोषणा

इस दौरान विधायक एवं कलेक्टर ने मरीजों को उपलब्ध कराई जा रही स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया और मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को मरीजों का इलाज पूरी संवेदनशीलता के साथ करने का निर्देश दिए। मरीजों के ईलाज के लिए डॉक्टर व दवाइयां आदि की समुचित उपलब्धता होने की बात कही। इस दौरान उन्होंने अस्पताल के शौचालयों की संबंध में विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने कहा कि मरीजों को मिलने वाली सभी स्वास्थ्य सुविधाएं समय पर उपलब्ध हो, व मरीजों को किसी भी प्रकार कि परेशानी नहीं होनी चाहिए।

भर्ती मरीजों से हाल-चाल जाना

विधायक एवं कलेक्टर ने अस्पताल में भर्ती मरीजों से बात चीत कर हाल-चाल जाना और उन्हें उपलब्ध होने वाली स्वास्थ्य चिकित्सिय सुविधाओं के साथ साथ अस्पताल में होने वाले स्वास्थ्य सुविधाओं की जानकारी ली। अस्पताल के स्टाफ से बातचीत करते हुए निर्देश दिए कि मरीजों को किसी भी प्रकार कि कोई कमी ना होने पाए। उन्हें भोजन की पर्याप्त व्यवस्था होनी चाहिए। और समय पर उनको दवाइयां दी जाए। मरीजों और उपचार के लिए आने वाले नागरिकों को किसी भी प्रकार समस्याओं का सामना करना ना पड़े।

विधायक एवं कलेक्टर ने बस स्टैंड, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, किसान राइस मिल, मंगल भवन आदि प्रमुख जगहों का औचक निरीक्षण किया।

विधायक एवं कलेक्टर ने बस स्टैंड, किसान राइस मिल, मंगल भवन आदि प्रमुख जगहों का औचक निरीक्षण किया। शिक्षण संस्थानों में शिक्षकों की कमी को पूरा करना एवं विद्यालयों की स्वच्छता, विद्यार्थियों को अनुशासित करने,नगर सहित क्षेत्र के सभी ग्रामों में मुक्तिधाम निर्माण कराना, मंगल भवन की स्वच्छता व देखभाल एवं बगीचे का बागवानी इत्यादि प्रमुख बिन्दुओं पर चर्चा किये।

इस दौरान नगर पंचायत बसना अध्यक्ष गजेन्द्र साहू, उपाध्यक्ष सुमित अग्रवाल, अनुविभागीय अधिकारी रविराज सिंह ठाकुर,सीएमओ सुरज सिदार, बीएमओ प्रधान, समस्त अनुविभागीय अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि सहित अन्य सम्मानित जन मौजूद रहें।

Related Articles

Back to top button