Rahul Gandhi in Raipur: राहुल गांधी 2 सिंतबर को आ रहे हैं रायपुर, युवाओं से करेंगे संवाद

Rahul Gandhi in Raipur: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 2 सितंबर को रायपुर आ रहे हैं। वे यहां आयोजित युवा सम्मेलन को संबोधित करेंगे। सीएम भूपेश बघेल ने पुलिस लाइन हैलीपैड पर मीडिया से चर्चा मेंं इसकी जानकारी दी।

सीएम भूपेश बघेल ने महादेव सट्टा ऐप, ईडी को लेकर भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में ऑनलाइन सट्टा ऐप का कोई ऑफिस नहीं। छत्तीसगढ़ में इस मामले लगातार में कार्रवाई जारी है। 72 मामले अब तक दर्ज किए जा चुके हैं। राज्य सरकार की ओर से इस मामले भरपूर कार्रवाई हुई है। छत्तीसगढ़ में जितनी कार्रवाई सट्टे के खिलाफ हुई, देश में और कहीं नहीं हुई है। 400 से अधिक लोगों की इस मामले में गिरफ्तारी हो चुकी है।

यह भी पढ़े : फिर शर्मसार हुई इंसानियत! दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या, मां को किया निर्वस्त्र

भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में राजनीतिक लाभ लेने के लिए भाजपा ईडी का सहारा ले रही है। छत्तीसगढ़ में कानून का राज है। भाजपा को हिंसा पसंद है। राज्य के खदानों को अडानी के हवाले किया जा रहा है। केंद्र सरकार इसी के मद्देनजर छत्तीसगढ़ में षड्यंत्र कर रही है। आगे भूपेश बघेल ने कहा, ईडी के सहारे छत्तीसगढ़ सरकार को बदनाम करने की कोशिश हो रही है। राज्य सरकार को अपदस्थ करने की कोशिश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button