छत्तीसगढ़ में खिलाड़ियों को हर संभव मदद मिलेंगी: मंत्री बृजमोहन अग्रवाल

खिलाड़ियों के प्रशिक्षण और सुविधाओं का ध्यान रखा जाएगा: बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर : छत्तीसगढ़ में खेल और खिलाड़ियों के एक बार फिर से अच्छे दिन आने वाले हैं राज्य में खेलों को बढ़ावा देने के लिए सरकार ने कवायद शुरू कर दी है। शुक्रवार को रायपुर के साइंस कॉलेज ग्राउंड पर एनटीपीसी 40वीं राष्ट्रीय सब जूनियर तीरंदाजी प्रतियोगिता का आयोजन किया। शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल (Minister Brijmohan Agarwal) ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

अग्रवाल (Minister Brijmohan Agarwal) ने कहा कि इस आयोजन से छत्तीसगढ़ को राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अलग पहचान मिलेगी। छत्तीसगढ़ तीरंदाजी संघ ने पूरी दुनिया में अपना परचम लहराया है सरकार भी राज्य में खेलों को बढ़ावा देने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने राज्य में खेलों के विकास के लिए हर संभव मदद की बात कही अग्रवाल (Minister Brijmohan Agarwal) ने कहा कि, राज्य में खिलाड़ियों के प्रशिक्षण और सुविधाओं का ध्यान रखा जाएगा जिससे वो खेलों में छत्तीसगढ़ का नाम रौशन कर सके। उन्होंने आयोजकों को बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।

यह भी पढ़े :- नेता के घर रेड डालने पहुंची ED की टीम पर भीड़ का हमला, तोड़ डालीं गाड़ियां

प्रतियोगिता का आयोजन छत्तीसगढ़ तीरंदाजी संघ करा रही है। जिसमे भारतवर्ष से करीब 1000 खिलाड़ी भागीदारी कर रहे है। कार्यक्रम में तीरंदाजी संघ अध्यक्ष, कैलाश मुरारका, हनुमान प्रसाद, अध्यक्ष अग्रवाल सभा विजय अग्रवाल, समाजसेवी भाई बसंत अग्रवाल भी उपस्थित रहे।

इस आयोजन से खिलाड़ियों में भी उत्साह का माहौल देखा गया। बता दें कि, कांग्रेस के शासनकाल छत्तीसगढ़ में खेल और खिलाड़ियों की उपेक्षा की गई थी। जिससे खिलाड़ियों में भी काफी रोष था।

Related Articles

Back to top button