लखमा ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- मोदी की गारंटी मतलब बीबी छोड़ने की गारंटी

Kawasi Lakhma Statement: बिलासपुर में पूर्व मंत्री और बस्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा ने फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राष्ट्र पिता महात्मा गांधी के बताए रास्तों पर चलती है। वहीं भाजपा नाथूराम गोडसे के रास्ते पर चलने वाली पार्टी है। लखमा ने सकरी में राहुल गांधी की सभा से पहले बस्तर की तरह फिर दोहराया कि बिलासपुर की जनता तीन नंबर पर बटन दबाएगी तो देवेंद्र यादव जीतेगा और मोदी मरेगा। उन्होंने कहा कि महतारी वंदन योजना के तहत मिलने वाली एक हजार रुपए की राशि कम है। इससे एक चेपटी (शराब का पौवा) तक नहीं आती है। उन्होंने PM मोदी का नाम लिए बिना ये भी कहा कि सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाला नेता दाढ़ी वाला है।

यह भी पढ़ें:- बारातियों की गाड़ी पर पलटा हाइवा, दूल्हे के भाई, भतीजा और दोस्त समेत 6 लोगों की मौत

कवासी ने कहा कि महतारी वंदन योजना के पैसे से बस्तर के लोग चेपटी भी नहीं खरीद सकते हैं। वहीं लखमा ने मुख्यमंत्री साय पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने छत्तीसगढ़ में शराब की कीमतें बढ़ा दी हैं। शराब महंगी हो गई है। केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने पर उन्होंने GST खत्म कर महंगाई कम करने का दावा किया। इसके साथ ही कहा कि महिलाओं को एक लाख रुपए सालाना मिलेगा, जिससे गुड़ाखू का खर्च पूरा होगा और चेपटी की जगह बोतल मिलेगी। कवासी लखमा ने PM नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना कहा कि हिंदुस्तान में सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाला नेता दाढ़ी वाला है। (Kawasi Lakhma Statement)

भाजपा की सरकार बर्खास्त कर देंगे: लखमा

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कहा था कि सभी के खाते में 15 लाख आएंगे, लेकिन 15 पैसा भी मिला क्या। महंगाई कम करने का वादा किया था, महंगाई कम किया क्या। युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था, नौकरी मिली क्या ?। लखमा ने मुख्यमंत्री साय पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या जंगल काटने के लिए उन्हें मुख्यमंत्री बनाया गया है। दिल्ली में कांग्रेस की सरकार आई तो भाजपा की इस सरकार को बर्खास्त कर देंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव में भाजपा को सबक सिखाना है। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी मतलब बीबी छोड़ने की गारंटी। इस पर BJP ने पलटवार किया है। (Kawasi Lakhma Statement)

Related Articles

Back to top button