भारतीय टीम की हार के बाद PM मोदी ने किया ट्वीट, कहा- हम हमेशा आपके साथ

PM on Team India: वनडे वर्ल्ड कप 2023 के पूरे टूर्नामेंट में अयेज रहने वाली भारतीय टीम फाइनल मैच 6 विकेट से हार गई। इसी के साथ इस बार भी वर्ल्ड कप जीतने का सपना सपना ही रह गया। करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों के सपने फिर से टूट गए। क्योंकि टीम इंडिया की इस वर्ल्ड कप में सफर को देखकर लग रहा था कि इस बार ट्रॉफी हमारी ही है, लेकिन शायद वो दिन अभी नहीं आया है। इस बीच भारतीय टीम के हार के बाद PM नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है।

यह भी पढ़ें:- World Cup 2023 Award Winners: प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुने गए विराट कोहली, 765 रन बनाकर रहे टॉप स्कोरर

PM मोदी ने ट्वीट कर कहा- प्रिय टीम इंडिया, विश्व कप के दौरान आपकी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प उल्लेखनीय था। आपने महान भावना के साथ खेला और देश को बहुत गौरव दिलाया। हम आज और हमेशा आपके साथ खड़े हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया-हमारी टीम ने पूरे विश्व कप में असाधारण रूप से अच्छा खेला और यादगार प्रदर्शन किया। सच्ची खेल भावना में जीत और हार दोनों से मजबूत होकर उभरना शामिल है। मेरा दृढ़ विश्वास है कि आप और भी मजबूत होकर उभरेंगे। (PM on Team India)

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने टीम इंडिया से कहा कि आप जीते या फिर हारे। हम हर तरह से प्यार करते हैं और अगला वर्ल्ड कप हम ही जीतेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी टीम ऑस्ट्रेलिया को बधाई दी। साथ ही उन्होंने कहा कि भारत ने अच्छा खेला और दिल जीत लिया। आपकी प्रतिभा और खेल भावना मैच में दिखी। पूरे विश्व कप में आपके उल्लेखनीय प्रदर्शन पर प्रत्येक भारतीय को गर्व है। हम सदैव आपका उत्साहवर्धन करेंगे और आपकी उपलब्धियों को संजोकर रखेंगे।  (PM on Team India)

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि हमारे लड़कों ने पूरे टूर्नामेंट में जो प्रयास किया उसके लिए हम अपना सिर ऊंचा रख सकते हैं। उन्होंने पूरे वर्ल्ड कप में हमें खुशी के कई पल दिए, लेकिन दुर्भाग्य से फाइनल में वे जीत नहीं पाए। पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने लिखा कि जैसा कि मैंने कहा है, हम चाहे जो भी हों, एक चैंपियन टीम हैं। तो शांत हो जाओ लड़को। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि रोहित शर्मा एक शानदार लीडर हैं। उन्होंने टीम में बहुत निवेश किया है, वे उदाहरण के तौर पर नेतृत्व करना चाहते थे और उन्होंने ऐसा किया। वे एक असाधारण लीडर हैं।  (PM on Team India)

Related Articles

Back to top button