दिल्ली में छिड़ा पोस्टर वॉर, मोदी के बाद केजरीवाल हटाओ के लगाए गए पोस्टर्स

Poster War in Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में पोस्टर वॉर शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाए जाने के दो दिन बाद दिल्ली में जगह-जगह दीवारों पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं। इन पर केजरीवाल को दिल्ली से हटाने के नारे लिखे गए हैं। पोस्टर्स पर केजरीवाल ने कहा है कि मुझे इनसे कोई परेशानी नहीं है। किसी को गिरफ्तार न किया जाए। दिल्ली में दो दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पोस्टर लगे थे। इन पर लिखा था कि ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’। जैसे ही इन पोस्टर्स के लगे होने की जानकारी सामने आई, पुलिस ने 36 FIR दर्ज कीं।

यह भी पढ़ें:- कल छत्तीसगढ़ आएंगे गृहमंत्री अमित शाह, CRPF के जवानों से करेंगे मुलाकात

बता दें कि प्रिंटिंग प्रेस के दो मालिकों समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया था। आम आदमी पार्टी के बाहर एक वैन से 10 हजार पोस्टर्स भी जब्त किए थे। इन पोस्टर्स में लिखा है कि बेईमान, रिश्वतखोर, तानाशाह अरविंद केजरीवाल को हटाओ, दिल्ली को बचाओ। इन पोस्टर्स के नीचे भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का नाम भी लिखा है। उन्होंने एक ट्वीट में ये पोस्टर शेयर करके बताया कि अरविंद केजरीवाल ने शराब घोटाले, बस घोटाले, स्कूल घोटाले में रिश्वत ली। सिरसा ने कहा कि लोकसभा की टिकट बेचनी हो, राज्यसभा की टिकट बेचनी हो, अरविंद केजरीवाल ने सब किया है। (Poster War in Delhi)

उन्होंने कहा कि वह कट्‌टर बेईमान आदमी है। जब आदमी सच बोलता है तो अपना नाम छुपाने की जरूरत नहीं पड़ती है। इसलिए मैंने आज दिल्ली के अंदर पोस्टर लगवाए हैं और उनमें नीचे अपना नाम लिखवाया है। इस पर केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने ये पोस्टर देख लिए हैं और उन्हें इनसे कोई परेशानी नहीं है। लोकतंत्र में हर व्यक्ति को ऐसे पोस्टर लगाने का अधिकार है। उन्होंने कहा कि मैं नहीं समझ पा रहा हूं कि मोदी जी को अपने खिलाफ लगे पोस्टरों से क्यों परेशानी हुई। केजरीवाल ने आगे कहा कि प्रिंटिंग प्रेस के मालिक समेत पोस्टर लगाने वाले 6 गरीब लोगों को क्यों गिरफ्तार किया गया। इससे पता चलता है कि पीएम कितना डरे हुए हैं। क्या फर्क पड़ गया अगर चार लोगों ने आपके खिलाफ पोस्टर लगा दिए। ये अच्छा नहीं लगता कि इतने ताकतवर प्रधानमंत्री ने ऐसे मुद्दे से डील क्यों किया। बता दें कि केजरीवाल लगातार केंद्र सराकर पर निशाना साध रहे हैं।  (Poster War in Delhi)

Related Articles

Back to top button