मिशन 2023 की तैयारी : प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक में महंगाई के मुद्दे पर केंद्र के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित , कई अहम फैसले

Whatsaap Strip

रायपुर : छत्तीसगढ़ के दुर्ग में कांग्रेस की दिशा विषय पर आयोजित कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में कई अहम फैसले लिए गए । रायपुर से बाहर दुर्ग के राजीव भवन में हुई इस बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अलावा कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया , पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम , गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू , शिव डहरिया समेत सरकार के कई मंत्री और पदाधिकारी शामिल हुए ।

इसे भी पढ़े:बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट राकेश बापट अस्पताल में हुए भर्ती , किडनी स्टोन की वजह से बिगड़ी तबीयत

इस बैठक को कांग्रेस की आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी से जोड़कर देखा जा रहा है ।

कांग्रेस विधायक और जिलाध्यक्षों के बीच सामंजस्य बैठाएंगे पार्टी प्रभारी :

बैठक में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने जिला कांग्रेस प्रभारियों को विधायकों – जिलाध्यक्षों के बीच सामंजस्य बनाने के निर्देश दिए । बैठक में ये भी फैसला हुआ कि 14 नवंबर को भिलाई से जनजागरण अभियान की शुरुआत की जाएगी । इस अभियान को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हरी झंडी दिखाएंगे । अभियान का समापन 29 नवंबर को कोंडागांव में होगा ।

इसे भी पढ़े:गौठानों में शकरकंद व जिमीकंद की खेती कर रही हैं महिलाएं

सदस्यता अभियान और संगठन चुनाव को लेकर भी चर्चा :

प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक में संगठन चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई । पार्टी सदस्यता अभियान में विधायकों को भी सक्रिय रहने को कहा गया है । इस बार 105 लाख मीट्रिक टन धान खरीदी लक्ष्य को लेकर बैठक में CM भूपेश बघेल के प्रति धन्यवाद प्रस्ताव भी पारित हुआ । वहीं केंद्र सरकार के खिलाफ महंगाई के मुद्दे को लेकर राजनीतिक प्रस्ताव पारित किया गया ।

Related Articles