प्राचार्य पर छात्रों से बदतमीजी और मां सरस्वती का अपमान करने का आरोप, ग्रामीणों ने खोला मोर्चा

Principal Par Aarop: बलौदाबाजार जिले के लच्छनपुर गांव के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में पदस्थ प्राचार्य कमल नारायण कुर्रे पर छात्र छात्राओं के साथ अभद्र व्यवहार और मां सरस्वती का अपमान करने का आरोप लगाया गया है। इसके साथ ही हिंदू देवी देवताओं के संबंध में अपशब्द कहने की बात की कही गई है, जिसके बारे में छात्र छात्राओं ने अपने अभिभावकों को बताया, जिसकी जानकारी ग्रामीणों ने विश्व हिन्दू परिषद जिला अध्यक्ष अभिषेक (मिकी) तिवारी को दी।

यह भी पढ़ें:- Chhattisgarh News : तहसीलदारों का हुआ ट्रांसफर, नीलमणि दुबे को भेजा गया बलौदाबाजार

इसके बाद जिला अध्यक्ष अभिषेक तिवारी के नेतृत्व में विहिप बजरंगदल के कार्यकर्ताओं, जनपद सदस्य भूपेंद्र साहू, सरपंच लेखराम रात्रे ,ग्राम पटेल छन्नूलाल साहू, मनहरण साहू जनभागीदारी अध्यक्ष हाई स्कूल, पंचों और ग्रामीणों की उपस्थिति में बैठक कर इस गंभीर मामले से कलेक्टर को अवगत करा सख्त कार्रवाई और निलंबन की मांग की गई। साथ ही प्राचार्य कमल नारायण कुर्रे की ऐसी हरकतों की शिकायत जिला मुख्यालय में आकर कलेक्टर रजत बंसल से की गई, जिसमें सभी पीड़ित बच्चों ने अपनी आपबीती सुनाई और ग्रामीणों ने ये भी कहा की इसके पूर्व में भी प्राचार्य को इन हरकतों के लिए ग्रामीणों द्वारा चेतावनी दी गई थी। (Principal Par Aarop)

चेतावनी के बाद भी उनकी हरकतें बंद नहीं हुई, जिससे मजबूरन हमें अपने बच्चों के भविष्य की रक्षा के लिए प्राचार्य कमल नारायण कुर्रे के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग करनी पड़ रही है। हम सभी प्रशासन से यही मांग करते हैं कि तत्काल प्राचार्य कमल नारायण कुर्रे को निलंबित कर उन पर कठोर से कठोरतम कार्रवाई करें, जिससे की दोबारा ऐसी निंदनीय घटना की पुनरावृत्ति ना हो। (Principal Par Aarop)

Related Articles

Back to top button