पूर्व मंत्री भगत ने कहा- हमें गोली मार दें… ना रहेगी बांस ना बजेगी बांसुरी

Bhagat on ED Raid: छत्तीसगढ़ के पूर्व कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने आयकर विभाग की कार्रवाई को लेकर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि अपने राजनीतिक विरोधियों को दबाने के लिए भाजपा केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। इसका हम कड़ा विरोध करते हैं। मेरा सरकार से सवाल है कि आदिवासियों को राजनीति करने का अधिकार नहीं है क्या? अगर ऐसा है तो हमें गोली मार दें ना रहेगी बांस ना बजेगी बांसुरी। पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि गैर भाजपाई आदिवासी नेताओं को बीजेपी टारगेट कर रही है। इससे तो अच्छा झंझट से बचने आप हमें और जितने आदिवासी नेता हैं उन्हें गोली मार दीजिए।

यह भी पढ़ें:- PM मोदी ने लोकसभा में कहा- पूरा देश कह रहा है…अबकी बार 400 पार

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि गलत दस्तावेज पर मारपीट कर साइन कराए गए हैं। IT की कार्रवाई पर भगत ने कहा कि हमारे पुराने स्टाफ के साथ मारपीट कर गलत दस्तावेज में दस्तखत और बयान लिए गए। यह क्या चाहते हैं आदिवासियों को जीने का हक नहीं है क्या। विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के तमाम नेताओं पर कार्रवाई की गई। इस प्रदेश में इतने बड़े-बड़े धन्ना सेठ हैं, लेकिन उन्हें सिर्फ एक आदिवासी ही दिखा। केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कांग्रेस के खिलाफ और गैर बीजेपी शासित राज्यों के खिलाफ कर दहशत फैलाने का काम चल रहा है। (Bhagat on ED Raid)

भगत ने कहा कि हाल ही में आदिवासी नेता झारखंड के मुख्यमंत्री सोरेन के साथ भी ऐसा ही किया गया, पद से इस्तीफा देने तक मजबूर किया गया। मेरे निवास समेत पूरे मेरे सहयोगियों के खिलाफ प्रदेशभर में छापा मारकर मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया। लगातार 4 दिन तक हमें घर से बाहर भी नहीं निकलने दिया गया। राजनीतिक प्रतिद्वंदियों को दबाने के लिए ये हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो न्याय छत्तीसगढ़ पहुंचने वाला है। उस यात्रा में मुझे संयोजक बनाया गया। यात्रा को विफल करने के लिए इस तरह की कार्रवाई की गई। एक आदिवासी को सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी दिखाने की कोशिश की जा रही है। (Bhagat on ED Raid)

Related Articles

Back to top button