CM भूपेश बघेल ने ED को बताया भस्मासुर, BJP पर सांठगांव का आरोप

CM Baghel on ED: छत्तीसगढ़ में ED की कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फिर बयान दिया है। साथ ही ED की तुलना भस्मासुर से की है। उन्होंने ED और BJP पर सांठगांव का आरोप लगाते हुए कहा है कि दोनों मिले हुए हैं। ED की प्रेस विज्ञप्ति बाद में जारी होती है। पहले रमन सिंह जानकारी जारी कर देते हैं। उन्होंनें आरोप लगाया कि BJP जहां कहती है ED वहीं रेड डालती है। एक भी BJP नेता के यहां अब तक छापा नहीं पड़ा। ED को कैसे पता की कौन BJP का है और कौन कांग्रेसी है।

यह भी पढ़ें:- CM भूपेश बघेल ने बेलतरा में की भेंट-मुलाकात, सौगातों का खोला पिटारा

उन्होंने कहा कि ED और BJP का गठबंधन जनता के सामने है। भाजपा के नेताओं के इशारे पर ही ED रेड करती है। कर्नाटक चुनाव निपट गया है तो अब ED-IT-CBI का नया Holiday Destination छत्तीसगढ़ बन गया है। हर अति का अंत होता है, इनके पाप का घड़ा भर चुका है। CM भूपेश ने कहा कि ED-BJP के एजेंट के रूप में काम कर रही है। BJP ने उन्हें अभयदान देकर भस्मासुर बना दिया है। अगर ED गलत करती है तो उन पर कार्रवाई कौन करेगा। उनके खिलाफ कोई शिकायत नहीं कर सकता। कुछ लोग सुप्रीम कोर्ट गए थे, लेकिन ED वहां से और पावरफुल होकर निकल गई। (CM Baghel on ED)

ED के अधिकारी कुछ भी कर रहे हैं। मारपीट कर रहे हैं। रातभर जगा रहे हैं। खाना दे रहे हैं तो पानी नहीं दे रहे हैं। इसमें मानव अधिकार वाले भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं, क्योंकि अगर शिकायत करेंगे तो उनके खिलाफ केस बनाकर बिठा देंगे। CM भूपेश ने कहा कि- जैसे भगवान शिव ने भस्मासुर को वरदान दिया था वैसे ही इन्होंने ED को दिया है। संभावना है कि ED ही वरदान देने वालों के पीछे ही ना पड़ जाए। जो अति है, उसका अंत होता है। पाप का घड़ा अभी बचा है, जैसे ही लबालब होगा छलकना शुरू हो जाएगा। (CM Baghel on ED)

छत्तीसगढ़ में ED की लगातार कार्रवाई को लेकर CM भूपेश बघेल ने कहा कि जैसे गली मोहल्लों में लोग घूमते हैं। वैसे ही छत्तीसगढ़ के गली मोहल्लों में ED और CBI घूम रही है। उन्होंने कहा कि पहले ED के पहुंचने पर लोग सोचते थे कि प्रतिष्ठा कम हो गई, लेकिन अब कर्नाटक चुनाव खत्म होने के बाद सब रायपुर आएंगे और पूरा टारगेट छत्तीसगढ़ होगा। बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ED कार्रवाई के खिलाफ लगातार बयान देते आए हैं। वे लगातार ED पर BJP के लिए काम करने का आरोप लगा रहे हैं। (CM Baghel on ED)

Related Articles

Back to top button