Lok Sabha Elections : मुख्यमंत्री साय का एडिटेड वीडियो चलाया, भाजपा ने पुलिस में शिकायत की

Lok Sabha Elections : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का वीडियो एडिट कर उसे प्रचारित करने के खिलाफ भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को सिविल लाइन थाने में शिकायत की।

यह भी पढ़े :- ‘कांग्रेस के घोषणापत्र में न्यूयॉर्क-थाईलैंड की तस्वीरें’! मेनिफेस्टो पर बीजेपी ने कसा तंज

प्रतिनिधिमंडल में जिलाध्यक्ष जयंती पटेल,प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी,निर्वाचन आयोग समिति प्रमुख विजय शंकर मिश्रा,सोशल मीडिया संयोजक सोमेश पांडे, रसिक परमार प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता,अमित साहू ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा 3 अप्रैल को महासमुंद में मंच से दिए गए उद्बोधन से छेड़छाड़ कर कांग्रेस पार्टी के राजनांदगांव प्रत्याशी भूपेश बघेल के लिए वोट अपील करते हुए दिखाया गया है, जो न केवल आपत्तिजनक है, वरन चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन एवं मुख्यमंत्री साय की छवि धूमिल करने का प्रयास भी है। आवेदक उक्त कृत्य से निजी तौर पर बेहद आहत हैं और उन्हें मानसिक संताप हुआ है। अतः सोशल मीडिया में जारी उक्त वीडियो निर्माता के विरुद्ध अपराध दर्ज कर दंडात्मक कार्यवाही करने एवं उक्त सोशल मीडिया साईट चैनल को तुरंत प्रतिबंधित किया जाए। (Lok Sabha Elections)

कांग्रेस बुरी तरह हार रही है इसीलिए ऐसे हथकंडे अपना रही है: भाजपा

प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि कांग्रेस बुरी तरह चुनाव हार रही है इसीलिए अब वह इस प्रकार के कृत्य कर रही है यह कांग्रेस की हताशा, निराशा है। ऐसे कृत्य करने पर कांग्रेस के लोगों पर अपराधिक मामला दर्ज होना चाहिए और तत्काल कार्यवाही होनी चाहिए। कांग्रेस पूरी तरह से मानसिक दिवालियापन का शिकार है व राजनीति के निम्नतम स्तर पर उतर आई है।आदिवासी समाज से आने वाले प्रदेश के सरल सहज मुख्यमंत्री साय के वीडियो एडिट करना जनता स्वीकार नहीं करेगी। प्रदेश की जनता इसका करारा जवाब देगी। (Lok Sabha Elections)

Related Articles

Back to top button