बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’, तीन दिनों में किया महज इतना कलेक्शन

Selfiee Movie Review : अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ की ओपनिंग काफी खराब रही थी। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म वीकेंड पर अच्छी कमाई करेगी लेकिन शनिवार और रविवार की छुट्टी पर भी सेल्फी’ को सिनेमाघरों में ऑडियंस नहीं मिली। ऐसे में टिकट खिड़की पर फिल्म का तीन दिन में ही हाल बुरा हो गया है। चलिए यहां जानते हैं अक्षय-इमारन की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘सेल्फी’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को कितना कलेक्शन किया।

यह भी पढ़ें : अगर आप भी हैं WhatsApp पर स्टेटस लगाने के शौकीन तो पढ़ें खबर, Status अपडेट के लिए आए ये नए फीचर्स

Selfiee Movie Review : फिल्म के तीसरे दिन की कमाई

अक्षय कुमार की साल 2022 की रिलीज ‘राम सेतु’, ‘रक्षा बंधन’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’ सभी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई थी। वहीं ‘सेल्फी’ अक्षय कुमार की साल 2023 की पहली रिलीज फिल्म है। इस फिल्म से मेकर्स और अक्षय कुमार को काफी उम्मीद थी लेकिन ये भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ऑडियंस को खींचने में नाकाम रही और 3 दिन में ही फिल्म टिकट खिड़की पर हांफने लगी है।

कमाई की बात करें तो ‘सेल्फी’ ने पहले दिन 2.55 करोड़ रुपयों का बिजनेस किया था। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 10.25 करोड़ रुपये हो गया है। यह शायद पहली बार है कि कोई फिल्म इतनी जल्दी बॉक्स ऑफिस पर एक डिजास्टर बन गई है।

मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की रीमेक

‘सेल्फी’ मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। जिसमें पृथ्वीराज और सूरज वेंजरमूडु ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं थीं। वहीं राज मेहता द्वारा निर्देशित ‘सेल्फी’ में अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा और डायना पेंटी ने लीड रोल प्ले किया है। ये फिल्म 24 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें : केवल 1299 में लॉन्च हुए ये नए पावरफुल वायरलैस ईयरबड्स, कॉल या म्यूजिक के दौरान बाहर का शोर नही करेगा परेशान

Selfiee Movie Review : अक्षय की फिल्म चॉइस पर उठ रहे सवाल

‘सेल्फी’ सिनेमा हॉल में फुटफॉल लाने में नाकाम रही है ऐसे, कई लोगों ने अक्षय की फिल्मों की चॉइस सवाल उठाने शुरू कर दिए। बता दें कि अक्षय की एक के बाद एक लाइन से कई फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं। वहीं फिल्म मेकर एकता कपूर ने अक्षय कुमार का सपोर्ट किया और अक्षय और उनके प्रोफेशनलिज्म की तारीफ करते हुए एक कड़े शब्दों में मैसेज भी दिया। इंस्टाग्राम स्टोरी पर एकता ने लिखा, “अक्षय कुमार काम करने के लिए सबसे विश्वसनीय, भरोसेमंद अभिनेता हैं!!! किसी को नीचा दिखाने के लिए किसी के लो को हाइलाइट करना अपने आप में एक बड़ी नीचता है!!!” “इंसेंटिव।

Related Articles

Back to top button