Hate Speech : सुरजेवाला ने हेमा मालिनी पर की विवादित टिप्पणी, भाजपा ने किया चौतरफा हमला

Hate Speech : कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दिया है। हरियाणा के कैथल में आयोजित एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि हम लोगों को विधायक और सांसद आप लोग इसलिए बनाते हैं ताकि जनता की आवाज संसद में उठा सकें। ‘कोई हेमा मालिनी तो है नहीं….. । कोई फ़िल्म स्टार तो हैं नहीं’। हम तो हेमा मालिनी का भी सम्मान करते हैं क्योंकि धर्मेन्द्र के यहां शादी कर रखी है जो बहू हैं हमारी। ये लोग कोई फ़िल्म स्टार तो हो सकते हैं। लेकिन कोई मुझे या गुप्ता जी को इसीलिए आप सांसद-विधायक बनाते हैं ताकि हम लोग आपकी सेवा कर सकें। रणदीप सुरजेवाला ने यह बयान पूंडरी विधानसभा के गांव फ़रल में दिया।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ के स्कूलों के समय में बदलाव, दो पालियों में लगेंगी कक्षाएं

सुरजेवाला के बयान पर भड़की बीजेपी
उधर, बीजेपी ने रणदीप सुरजेवाला के इस बयान की कड़ी निंदा की है। भाजपा ने आरोप लगाते हुए कहा कि इससे पता चलता है कि प्रमुख विपक्षी पार्टी महिलाओं से नफरत करती है। भाजपा के आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक वीडियो साझा किया जिसमें कांग्रेस सांसद सत्तारूढ़ दल पर हमला करते हुए अभिनेत्री-नेता के बारे में कथित तौर पर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं। हालांकि, यह नहीं पता चला कि यह वीडिया कब का है। (Hate Speech)

वहीं, रणदीप सुरजेवाला को घेरते हुए भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया पर उनका वीडियो साझा कर लिखा, कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ने हेमा मालिनी पर एक घृणित टिप्पणी की है. उनकी ये टिप्पणी न केवल हेमा मालिनी के लिए है, बल्कि ये बात सामान्य रूप से महिलाओं के लिए भी अपमानजनक है. (Hate Speech)

Related Articles

Back to top button