EVM में कुछ गड़बड़ पहले से कर रखी है, तभी इन्हें पता है 400 पार मिलने वाले हैं- प्रियंका गांधी

Lok Sabha Chunav 2024 : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सहारनपुर में रोड शो किया. इस दौरान कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, “या तो इन्होंने कुछ गड़बड़ पहले से कर रखी है कि इनको पता है कि इन्हें 400 पार मिलने वाले हैं. अगर देश में ऐसा चुनाव हो जिसमें EVM में कोई गड़बड़ न हो तो मैं दावे के साथ कह सकती हूं कि ये 180 से ज्यादा सीटें नहीं ले सकते, उससे भी कम सीटें लेंगे.

यह भी पढ़े :- PM मोदी बोले- आतंकियों को घर में घुसकर मारेंगे, अमेरिका बोला- नहीं देंगे दखल, पढ़े पूरी खबर

बता दें कि सहारनपुर सीट के लिए पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान किया जाएगा. यहां से कांग्रेस ने इमरान मसूद पार्टी का उम्मीदवार बनाया है. इमरान मसूद पहले भी यहां से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं. (Lok Sabha Chunav 2024 )

मीडिया पर दिए पीएम के इंटरव्यू पर पूछे गए सवाल पर प्रियंका ने कहा कि प्रधानमंत्री से पूछा जाना चाहिए कि उनके जो नेता है वो हर जगह क्यों कह रहे हैं कि संविधान बदलने वाले हैं. संविधान को बदलने वाली बात उन्हीं के नेता क्यों कर रहे हैं. ये बात उभरी कहां से है, इस बात का मतलब क्या है. प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि अगर किसी को डरना नहीं चाहिए तो इसका मतलब क्या है? जब संविधान बदलेंगे तब आरक्षण का क्या होगा? पीएम हो या छोटे से छोटा किसान हो उसके वोट के अधिकार का क्या होगा? डरिए मत कहना काफी नहीं होगा, हम तो वैसी भी नहीं डरते हैं. (Lok Sabha Chunav 2024 )

Related Articles

Back to top button