T20 World Cup : टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, जडेजा और बुमराह के बाद अब दीपक चाहर हुए वर्ल्डकप से बाहर

T20 World Cup : इस महीने के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले भारतीय टीम की चिंता और बढ़ गई है। स्टार भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने के बाद अब तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी चोटिल हो गए हैं।

टीम इंडिया मिशन टी-20 वर्ल्डकप पर ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है। अब पर्थ में टीम की प्रैक्टिस भी शुरू हो गई है। कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में पहुंची टीम इंडिया के पास इतिहास रचने का मौका है। लेकिन मिशन शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया घायल हो गई है।

यह भी पढ़ें : यवतमाल से मुंबई जा रही बस में लगी भीषण आग, एक बच्चे समेत 11 लोग जिंदा जले

एक के बाद एक तीन खिलाड़ी हुए चोटिल

चोट के बाद चाहर को एक बार फिर बैंगलोर के नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में पहुंचाया गया है। इसके पहले एशिया कप में रवींद्र जडेजा को चोट लगी थी। रवींद्र जडेजा पहले एशिया कप से बाहर हुए और उसके बाद टी-20 वर्ल्डकप से भी बाहर हो गए। रवींद्र जडेजा के बाद टीम इंडिया को बड़ा झटका पेस बॉलर जसप्रीत बुमराह के रूप में लगा। कमर की चोट की वजह से जसप्रीत बुमराह टी-20 वर्ल्डकप से बाहर हो गए हैं।

इन खिलाड़ियों के अलावा दीपक हुड्डा को भी बीच में कुछ दिक्कत हुई थी। उन्हें ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज से आराम दिया गया था। लेकिन वह अब फिट हैं और टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैं। ऐसे में यहां टीम इंडिया को कुछ राहत मिल सकती है।

यह भी पढ़ें : Most Expensive Whiskey : जापान की Yamazaki 55 है दुनिया की सबसे महंगी शराब, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश

टी-20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

Related Articles

Back to top button