शिक्षक पद पर भर्ती के लिए ऑनलाइन काउंसलिंग, जानिए कब-कब हो रही आयोजित

Teacher Online Counseling: शिक्षक भर्ती परीक्षा-2023 में शिक्षक पद के लिए अभ्यर्थियों की तीसरे चरण की ऑनलाइन काउंसलिंग 22 सितंबर को दोपहर 12 बजे से 24 सितंबर को शाम 5 बजे तक होगी। तीसरे चरण की ऑनलाइन काउंसलिंग स्कूल शिक्षा विभाग की वेबसाइट https://eduportal.cg.nic.in में शुरू की जा रही है। इस काउंसलिंग में व्यापमं के परीक्षा परिणाम के अनुसार शिक्षक पद के कटऑफ रैंक की विस्तृत जानकारी विभाग के पोर्टल पर देखी जा सकती है।

यह भी पढ़ें:- रायपुर में 25 से 27 सितंबर तक राज्य स्तरीय छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का आयोजन, जानिए पूरा डिटेल

वहीं शिक्षक भर्ती परीक्षा-2023 में सहायक शिक्षक पद के लिए अभ्यर्थियों की ऑनलाइन काउंसलिंग 23 सितंबर को दोपहर 12 बजे से 24 सितंबर को शाम 5 बजे तक होगी। यह ऑनलाइन काउंसलिंग स्कूल शिक्षा विभाग की वेबसाइट https://eduportal.cg.nic.in में शुरू की जा रही है। इस काउंसलिंग में व्यापमं के परीक्षा परिणाम के अनुसार सहायक शिक्षक पद के कटऑफ रैंक की विस्तृत जानकारी विभाग के पोर्टल पर देखी जा सकती है। (Teacher Online Counseling)

इसी तरह शिक्षक भर्ती परीक्षा-2023 में सहायक शिक्षक पद के लिए अभ्यर्थियों के दस्तावेज सत्यापन 26 सितंबर से 28 सितंबर तक दक्ष कमांड और कंट्रोल सेंटर, तृतीय तल मल्टीलेवल पार्किंग जयस्तंभ चौक, रायपुर में किया जाएगा। दस्तावेज सत्यापन की तिथि और समय की सूचना अभ्यर्थियों के मोबाइल नंबर और उनके लॉगिन पोर्टल पर उपलब्ध कराई जाएगी। अभ्यर्थी कटऑफ की जानकारी विभाग के पोर्टल https://eduportal.cg.nic.in पर देख सकते हैं। (Teacher Online Counseling)

EDM संविदा पद के लिए 26 सितंबर तक रजिस्टर्ड 

सारंगढ़-बिलाईगढ़ कलेक्टर कार्यालय और अध्यक्ष ई-गवर्नेंस समिति में रिक्त ई-जिला तकनीकी प्रबंधक (ई-डिस्ट्रिक्ट मैनेजर) पद की संविदा भर्ती के लिए 26 सितंबर 2023 की शाम 5 बजे तक ‘‘कार्यालय कलेक्टर, डिस्ट्रिक्ट ई-गवर्नेंस सोसायटी, पिन-496445’’ के पते पर सिर्फ रजिस्टर्ड/स्पीड पोस्ट डाक से आवेदन आमंत्रित किया गया है। इसके लिए योग्यता बीई/टेक (इन्फामर्रेशन टेक्नोलॉजी/कम्प्यूटर साइंस/ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्यूनिकेशन)/एमसीए/एमएससी (इन्फामर्रेशन टेक्नोलॉजी/कम्प्यूटर साइंस) उत्तीर्ण होना चाहिए। आवेदन की विस्तृत जानकारी कार्यालय कलेक्टर के सूचना पटल से देखा जा सकता है। (Teacher Online Counseling)

Related Articles

Back to top button