टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, विराट कोहली के बाद एक और स्टार खिलाड़ी तीसरे टेस्ट से हुआ बाहर

IND vs ENG: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर है. खबरों की मानें तो केएल राहुल भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार राहुल अभी तक पूरी तरह से फिट नहीं पाए गए हैं. मेडिकल टीम ने चयनकर्ताओं से कहा है कि वे राहुल की उपलब्धता पर फैसला लेने के लिए एक और सप्ताह तक उन पर नजर रखेंगे.

यह भी पढ़े :- महाराष्ट्र में कांग्रेस को तीसरा बड़ा झटका, पूर्व CM अशोक चव्हाण ने दिया इस्तीफा

हैदराबाद में पहले टेस्ट मैच (IND vs ENG) के दौरान दाहिने क्वाड्रिसेप्स में दर्द की शिकायत के बाद राहुल दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए थे. इस बात की संभावना है कि केएल राहुल की गैरमौजूदगी में सरफराज खान को डेब्यू का मौका मिल सकता है. बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच की शुरुआत 15 फरवरी से हो रही है.

पता ये भी चला है कि केएल राहुल के रिप्लेसमेंट का भी ऐलान किया जा सकता है। रिपोर्ट में इसके लिए देवदत्त पडिक्कल का नाम दिया गया है। देवदत्त पडिक्कल ने अभी तक भारतीय टीम के लिए अब तक दो टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं, लेकिन वनडे और टेस्ट में उन्हें डेब्यू का इंतजार है।

प्रथम श्रेणी ​क्रिकेट में देवदत्त पडिक्कल ने छह मैचों में चार शतक और एक अर्धशतक लगाए हैं। उनका सर्वाधिक स्कोर 193 है। ऐसे में उन्हें मौका मिलने की पूरी संभावना जताई जा रही है। हालांकि इसके लिए अभी भी बीसीसीआई की ओर से ऐलान का इंतजार किया जाना चाहिए। (IND vs ENG)

Related Articles

Back to top button