एयरटेल के इन प्लान्स के साथ बिलकुल फ्री में मिल रहा Amazon Prime और Netflix, जानिए क्या है ऑफर

Airtel Black Plans : टेलीकॉम जगत की जानी-मानी कंपनी एयरटेल ग्राहकों को एक प्लान के अंदर कई सर्विस को क्लब करने की सुविधा देती है। दरअसल, कंपनी के एयरटेल ब्लैक प्लान के तहत आप डीटीएच, फाइबर सर्विस और मोबाइल प्लान को क्लब सकते हैं। इससे आपको अलग-अलग सुविधा के लिए अलग-अलग बिल नहीं देना होगा आप एक प्लान के तहत तीनों सर्विस यूज कर सकते हैं। एयरटेल ब्लैक में कंपनी यूजर्स को OTT का सब्सक्रिप्शन भी देती है। अगर आपके पास एयरटेल के मल्टीप्ल कनेक्शन है और उन्हें क्लब करना चाहते हैं तो आप एयरटेल ब्लैक ज्वाइन कर सकते हैं। एयरटेल ब्लैक में कंपनी आपको कई सारे बेनिफिट्स देती है। आज इसी बारे में जानिए।

यह भी पढ़ें : RBI Monetary Policy : रिजर्व बैंक ने फिर दिया झटका, फिर बढ़ा रेपो रेट, जानिए कितनी महंगी होगी आपकी EMI

Airtel Black Plans : इतने रुपए में 300 से ज्यादा चैनल

एयरटेल ब्लैक के 699 रुपये के प्लान में ग्राहकों को फाइबर और लैंडलाइन कनेक्शन पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 40 एमबीपीएस की स्पीड से डेटा का लाभ 1 महीने के लिए मिलता है। इसके साथ आपको डीटीएच पर 300 से ज्यादा चैनल और डिजनी प्लस हॉटस्टार, एयरटेल एक्सट्रीम का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है। यानी इस प्लान के तहत आप इंटरनेट, डीटीएच और OTT का मजा उठा सकते हैं।

899 रुपये का प्लान

एयरटेल ब्लैक के 899 रुपये के प्लान के तहत ग्राहक इसमें दो पोस्टपेड सिम और डीटीएच को एक साथ क्लब कर सकते हैं। इसमें आपको 105 जीबी इंटरनेट, अनलिमिटेड कॉलिंग, अमेजॉन प्राइम वीडियो, डिजनी प्लस हॉटस्टार और एयरटेल एक्सट्रीम का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है। इस प्लान में आपको DTH पर 350 से ज्यादा चैनल्स मिलते हैं।

Airtel Black Plans : इस प्लान पर 100 एमबीपीएस स्पीड

एयरटेल ब्लैक के 1098 रुपये के प्लान में फाइबर और लैंडलाइन कनेक्शन पर आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट का लाभ 100 एमबीपीएस स्पीड के साथ मिलता है। वही, पोस्टपेड कनेक्शन पर आपको 75 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अतिरिक्त ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे अमेजॉन प्राइम वीडियो, डिजनी प्लस हॉटस्टार आदि का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

1099 रुपए का प्लान

एयरटेल ब्लैक के 1099 रुपये के प्लान में आप फाइबर और लैंडलाइन और डीटीएस कनेक्शन को कंबाइन कर सकते हैं। इसमें आपको 200 एमबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट और 350 टीवी चैनल मिलते हैं। इसके अतिरिक्त आपको अमेजॉन प्राइम वीडियो, डिजनी प्लस हॉटस्टार और एयरटेल एक्सट्रीम का लाभ भी मिलता है।

एयरटेल ब्लैक के 1599 रुपये के प्लान में आप फाइबर और लैंडलाइन और डीटीएच को कंबाइन कर सकते हैं। जिसमें आपको 300 एमबीपीएस की स्पीड से डेटा बेनिफिट मिलता है। साथ ही आपको नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिजनी प्लस हॉटस्टार और एयरटेल एक्सट्रीम का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है। DTH पर आपको 350 चैनल्स का बेनिफिट मिलता है।

यह भी पढ़ें : ट्रेन में सफर के दौरान अब WhatsApp से खाना आर्डर कर सकेंगे पैसेंजर, जानिए नंबर और फूड आर्डर का तरीका

Airtel Black Plans : 1799 रुपये का प्लान

एयरटेल ब्लैक के 1799 रुपये के प्लान में फाइबर और लैंडलाइन और 4 पोस्टपेड मोबाइल कनेक्शन को क्लब कर सकते हैं। इस प्लान के तहत आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 200 एमबीपीएस तक की स्पीड से फाइबर पर डेटा सपोर्ट मिलता है। वहीं, पोस्टपेड कनेक्शन के लिए 190GB डेटा मिलता है। इसके अतिरिक्त अमेजन प्राइम वीडियो, डिजनी प्लस हॉटस्टार और एयरटेल एक्सट्रीम का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता है।

एयरटेल ब्लैक के 2,299 रुपये के प्लान में आप फाइबर लैंडलाइन और 4 पोस्टपेड कनेक्शन को क्लब कर सकते हैं। जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 एमबीपीएस की स्पीड से डेटा फाइबर पर मिलता है। जबकि पोस्टपेड कनेक्शन के लिए 240 जीबी मिलता है।

Related Articles

Back to top button