Trending

छत्तीसगढ़ न्यूज : दलदल में फंसे हाथी की मौत, वन विभाग मचा हड़कंप

Whatsaap Strip

सूरजपुर: जिले के विकास ओडगी के अंतर्गत ग्राम पंचायत चेन्द्रा, जांच के करहिया नाला दलदल में फंसने से एक हाथी की मौत से वन विभाग में हड़कंप मच गया है घटना की जानकारी लगते ही समूचा वन अमला मौके पर पहुंचकर हाथी को निकालने के उपक्रम में लगा हुआ है यह वही हाथियों का दल है जो पिछले 1 सप्ताह से चेन्द्रा,पकनी, करौंटी,डांड़ अमोरनी इत्यादि ग्रामों में उत्पात मचाए हुए थे।

बताया गया कि आज सुबह 24 हाथियों का दल कुदरगढ़ रेंज के ग्राम जाज से जंगल में निकला लेकिन जंगल जाते वक्त करहिया नाले में 2 वर्ष का एक हाथी का बच्चा दलदल में फंस गया जिस से हाथी को निकालने की भारी कोशिश की पर सफल नहीं हुई और बाद में हाथी जंगल की ओर निकल गए। इधर दलदल में फंसे हाथी ने दम तोड़ दिया ग्रामीण से सूचना मिला की वन विभाग को जानकारी दे दी गई है।

इसे भी पढ़े:  नवकार ज्वेलर्स में 80 लाख की चोरी की घटना पर छत्तीसगढ़ और झारखंड पुलिस आमने-सामने, राज्यपाल तक पहुंचा मामला

जिस पर रेंज अफसर नरेंद्र गुप्ता सहित अन्य लोग मौके पर पहुंचकर जानकारी ली और उच्चअधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई जिस पर से डीएफओ व एसडीओ आदि मौके पर पहुंचकर हाथी को दलदल से निकालकर पीएम आदि कराने का प्रयास कर रहे हैं घटना मंगलवार की सुबह 7:00 से 9:00 के बीच की बताई जा रही है बताया गया कि सुबह हाथी को जंगल की ओर जाते देखा गया था।

Related Articles