Ind Vs Aus T20:रायपुर में होने वाले टी-20 मैच के टिकट के दाम में हुई कटौती, अब इतने रुपए में मिलेंगे टिकट

Ind Vs Aus T20:छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में होने वाले टी-20 मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में भारी उत्साह है। लेकिन टिकट के दाम सुनकर ही क्रिकेटप्रेमी स्टेडियम में जाकर मैच देखने के बजाए टीवी पर लुत्फ उठाने की सोच रहे हैं। लेकिन इस बीच क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ ने टिकट के दाम में कटौती है।

मिली जानकारी के अनुसार CSCS 3500 रुपए वाले टिकट के दाम को 2000 रुपए कर दिया है। हालांकि CSCS इस फैसले से क्रिकेट प्रेमियों को थोड़ी खुशी होगी, लेकिन ये जानकर नाराजगी होगी कि 2000 रुपए दाम किए जाने के बाद भी टिकट नहीं मिल रहे हैं। अब देखना होगा कि दाम कम करने के बाद टिकट वितरण को CSCS कैसे मैनेज करती है।(Ind Vs Aus T20)

छत्तीसगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन के अनुसार, रायपुर में होने वाले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 की टिकट आज 24 नवंबर से मिलने लगेगी. मैच की सबसे कम दाम वाली टिकट 1000 रुपए की है जो सिर्फ स्टूडेंट्स के लिए है. बता दें कि टिकटों की बुकिंग पेटीएम से कर सकेंगे. गौरतलब है कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 मेचों की सीरीज 23 नंवबर से शुरू चुकी है, जिसमें पांच मैच खेले जाएंगे. इस सीरीज में पहला मैच टीम इंडिया ने अपने नाम कर लिया है. इस प्रतियोगिता का एक मैच नागपुर में होना था, लेकिन ​कुछ कारणों से नागपुर के बजाए अब ये मैच रायपुर में खेला जाएगा. तय शेड्यूल के अनुसार, दोनों देशों के बीच ये मैच 1 दिसंबर को शाम 7 बजे से खेला जाएगा.(Ind Vs Aus T20)

Related Articles

Back to top button