चिलचिलाती धूप में ये डिवाइस देगा सर्दी जैसा अहसास, बटन दबाते ही कर देगी कूल-कूल

The device will give cold : चिलचिलाती धूप से लोगों का बुरा हाल है। जून का मध्य आ चुका है और मानसून के लिए अभी और इंतजार करना होगा। ऐसे में अगर आपको 48 डिग्री सेल्सियस के तापमान में बाहर जाना पड़े तो आपकी शाम आना तय है। लेकिन अब आपको तेज धूप और गर्मी से परेशान होने की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें:- चक्रवात बिपरजॉय के गुजरात से गुजरने के कई घंटों बाद भी भारी बारिश जारी, जानिए ताजा अपडेट

हम आपके लिए एक ऐसे डिवाइस की जानकारी लेकर आए हैं, जिसे आपको सिर्फ अपने गले में डालकर ऑन करना है। इस डिवाइस के ऑन होते ही आपको इस डिवाइस से ठंडी हवा मिलने लगेगी। इसके बाद तेज धूप और गर्मी आप पर असर नहीं कर पाएगी। आइए जानते हैं इस शानदार डिवाइस के बारे में।

नेकबैंड फैन की विशेषताएं

ई-कॉमर्स साइट Amazon पर लिस्ट किया गया नेकबैंड फैन लाइट वेट है, जिसे आप आसानी से अपने गले में लगा सकते हैं। इसके साथ ही नेकबैंड पंखे में ब्लेड्स नहीं दिए गए हैं जिससे इस पंखे से चोट लगने का डर नहीं रहता है।नेकबैंड फैन हाई वेलोसिटी के साथ पोर्टेबल और फोल्डेबल ऑप्शन में आता है। (The device will give cold) ताकि आप इसे इस्तेमाल करने के बाद आसानी से किसी भी बैग में रख सकें। ऐसे में गर्मी से बचने के लिए नेकबैंड फैन आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। 

नेकबैंड पंखे की कीमत

ई-कॉमर्स साइट Amazon पर यह फैन 3,999 रुपये में लिस्ट है, लेकिन फिलहाल इस पर 75 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इससे आप नेकबैंड फैन को 999 रुपये में ही खरीद सकते हैं। (The device will give cold)

Related Articles

Back to top button