दर्दनाक हादसा : खड़ी ट्रक से ऑटो की टक्कर, गंगा स्नान से लौट रहे 3 लोगों की मौत

Road Accident : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के फकुली ओपी क्षेत्र में मंगलवार को तड़के एक खड़े ट्रक में एक ऑटो ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। ये सभी लोग सोनपुर से गंगा स्नान के बाद सीतामढ़ी लौट रहे थे। पुलिस के मुताबिक, कार्तिक पूर्णिया के मौके पर सोनपुर से गंगा स्नान कर सीतामढ़ी के कुछ लोग एक ऑटो से वापस लौट रहे थे। इस दौरान फकुली ओपी क्षेत्र के बलिया ओवर ब्रिज के पास ऑटो पर से चालक का नियंत्रण हट गया और ऑटो खड़े एक ट्रक से जाकर टकरा गई। इस घटना में घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गई ।

यह भी पढ़ें:- CM भूपेश बघेल ने सभी कलेक्टर्स को दिए निर्देश, पढ़ें पूरी खबर 

मृतकों में एक महिला और दो पुरुष शामिल है। इस घटना में पांच से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। सभी मृतक और घायल सीतामढ़ी के रहने वाले बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर तत्काल सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। घायलों मे दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (Road Accident)

जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुए लोग गंगा स्नान करके सोनपुर से वापस अपने घर को लौट रहे थे तभी ये घटना हुई। हादसा फकुली ओपी के बलिया ओवरब्रिज के निकट हुआ है। बताया जा रहा है कि ऑटो में सवार सभी लोग सीतामढ़ी के रहने वाले हैं और सब सोनपुर से गंगा स्नान करके लौट रहे थे। तभी अहले सुबह फकुली ओपी इलाके में हाजीपुर-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर एक खड़े ट्रक में ऑटो ने टक्कर मार दी, जिसमें मौके पर एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं इस दुर्घटना में 7 लोग जख़्मी हैं। (Road Accident)

Related Articles

Back to top button