टिकट मिलने के एक दिन बाद वायरल हुआ भाजपा सांसद का फर्जी अश्लील वीडियो, केस दर्ज

Fake video of Upendra Singh Rawat goes viral : भारतीय जनता पार्टी द्वारा लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची जारी करने के एक दिन बाद, एक अश्लील वीडियो कांड ने उसके एक मौजूदा सांसद और चुनाव उम्मीदवार उपेंद्र सिंह को प्रभावित कर दिया। जानकारी के लिए बता दें कि, उत्तर प्रदेश की बाराबंकी सीट से मैदान में उतरे भाजपा सांसद उपेन्द्र सिंह रावत का एक “फर्जी” अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके संबंध में उनकी टीम ने एफआईआर दर्ज कराई है। जिसके बारे में जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी आदित्य त्रिपाठी ने बताया कि, मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

FIR में आरोप

जानकारी के लिए बता दें कि, प्राथमिकी में आरोप लगाया गया था कि भाजपा उम्मीदवार घोषित होने के बाद कुछ लोगों ने सांसद की छवि खराब करने के लिए उनके साथ छेड़छाड़ कर बनाया गया आपत्तिजनक वीडियो सार्वजनिक कर दिया। इसके साथ ही पुलिस सूत्रों ने बताया कि ऑनलाइन प्रसारित वीडियो में एक व्यक्ति एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहा है. समाचार एजेंसी के मुताबिक, इस वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम उपेन्द्र सिंह रावत बताया जा रहा है। (Fake video of Upendra Singh Rawat goes viral )

यह भी पढ़े :- ऐसा कोई प्रावधान नहीं… वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश होने के लिए शर्त रखने पर केजरीवाल को ED का जवाब

विरधियों की हरकत- उपेंन्द्र सिंह

वहीं इस मामले में सांसद ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ”बाराबंकी से मुझे पार्टी का टिकट मिलते ही मेरे विरोधियों ने यह हरकत की”, उन्होंने दावा किया कि वीडियो पूरी तरह से छेड़छाड़ किया गया है। 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने तत्कालीन मौजूदा सांसद प्रियंका सिंह रावत की जगह उपेन्द्र सिंह रावत को बाराबंकी सीट से उम्मीदवार बनाया था। बता दें कि, भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए शनिवार को 195 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी की, जिसमें वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गांधीनगर से अमित शाह और लखनऊ सीट से राजनाथ सिंह जैसे पार्टी के दिग्गजों के नाम शामिल हैं। (Fake video of Upendra Singh Rawat goes viral )

Related Articles

Back to top button