ICC World Cup IND vs PAK: क्या पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में खेलेंगे शुभमन गिल? रोहित शर्मा ने किया खुलासा, पढ़े पूरी खबर

ICC World Cup IND vs PAK: वनडे वर्ल्ड कप 2023 में शनिवार को भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला खेला जाएगा. यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शुभमन गिल के हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. रोहित शर्मा ने मैच से पहले आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस मे कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले को लेकर शुभमन गिल 99 फीसदी उपलब्ध हैं.

यह भी पढ़ें:- ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, 5 मजदूरों की मौत, बस्तर में 2 लोगों की गई जान

पहले दो मैच मिस करने वाले भारतीय ओपनर शुभमन गिल को लेकर अच्छी खबर है. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, पाकिस्तान के खिलाफ मैच में शुभमन गिल 99 फीसदी चयन को लेकर उपलब्ध हैं. शुभमन गिल को टीम के प्रैक्टिस सेशन में भी देखा गया.

अहमदाबाद में ओस पर रोहित शर्मा ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो, मुझे नहीं पता कि यह कितना असर डालेगा. दिल्ली और चेन्नई में यह ज्यादा नहीं आया. टॉस कोई बड़ा फैक्टर नहीं होगा. हम वही करने का प्रयास करते हैं जिसमें टीम सहज हो.

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में तीन स्पिनर्स को खिलाने के सवाल पर भारतीय कप्तान ने कहा, अभी इसके बारे में कुछ नहीं जा सकता, मैने अभी पिच नहीं देखा है, यह परिस्थितियों पर निर्भर करेगा. वहीं पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप में 7-0 के रिकॉर्ड पर उन्होंने कहा कि मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो ऐसे सभी आंकड़ों पर गौर करता हो. हमारा ध्यान इस पर है कि हम अच्छी क्रिकेट कैसे खेल सकते हैं. पाकिस्तान की टीम एक क्वालिटी टीम है. (ICC World Cup IND vs PAK)

रोहित शर्मा ने कहा, दोनों टीमें नई शुरुआत करेंगी. मुझे नहीं लगता कि कोई फेवरेट है. हमारे लिए, हम जो करना चाहते हैं उस पर ध्यान केंद्रित करना और मोमेंटम को बनाए रखना महत्वपूर्ण है उन्होंने कहा, हमारे खिलाड़ी बड़े क्राउड के सामने खेलने के आदी हैं. यह आपके पक्ष में काम करेगा, यह आपके खिलाफ नहीं जा सकता. लड़के वास्तव में इसका आनंद लेते हैं. यह खेल के लिए अच्छा है.

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, आपको अपने दर्शकों के सामने खेलना अच्छा लगता है. यह कभी दबाव नहीं है. मैं पिछले 9 महीनों से सोशल मीडिया पर नहीं हूं, बाहरी शोर को बंद करने का हर किसी का अपना तरीका होता है. (ICC World Cup IND vs PAK)

Related Articles

Back to top button