युवती को शादी का झांसा देकर करता रहा शोषण, शादी के लिए कहने पर परिजनों को जान से मारने की धमकी

Whatsaap Strip

बरेली, उत्तर प्रदेश: शादी का झांसा देकर युवती से रेप का एक मामला सामने आया है। युवती का आरोप है कि मदरसे में पढ़ाई के दौरान आरोपी से उसे मोहब्बत हो गई।

इसके बाद बातों में फंसाकर निकाह का झांसा देकर आरोपी उसे कई बार होटल ले गया। वहां उसने जबरन उसके साथ रेप किया।निकाह की बात करने पर परिवार को मनाने की कहकर टालता रहा। एसएसपी से शिकायत में पीड़िता ने कहा कि गर्भवती होने पर आरोपी ने जबरन उसे गर्भपात की दवा खिलाई।

यह भी पढ़ें : क्राइम कैपिटल बनता जा रहा है रायपुर, नहीं थम रहा अपराधों का सिलसिला!

बहेड़ी थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि वह 2016 में शीशगढ़ के एक मदरसे में पढ़ाई करती थी। पढ़ाई के दौरान शेरगढ़ के रहने वाले एक युवक से उसकी मुलाकात हुई और दोनों में प्यार हो गया।आरोप है कि 30 दिसंबर 2016 को आरोपी ने जबरन उससे संबंध बनाये। इसके बाद बहेड़ी व बरेली के कई होटलो में बुलाकर निकाह का झांसा देकर रेप किया।

यह भी पढ़ें : PM मोदी ने आज 2 अक्टूबर को किया जल जीवन मिशन मोबाइल ऐप लॉन्च, जानिए क्या है इसकी विशेषताएं?

निकाह की बात करने पर आरोपी परिवार को मनाने की बात कहकर टाल देता था। अगस्त 2021 में पीड़िता गर्भवती हो गई। इसके बाद 13 अगस्त को आरोपी ने बताया कि उसके परिवार वाले निकाह को राजी हो गये हैं। लेकिन आरोपी ने कहा कि पहले बच्चा गिराना होगा, वरना निकाह नहीं होगा। इसके बाद आरोपी ने उसे गर्भपात की गोली खिला दी।

इसके बाद 20 सितंबर को पीड़िता के परिजन आरोपी के घर गए और सारी बात बताई। आरोपी के पिता और भाई भड़क गये। उन्होंने सभी को घर से भगा दिया और जान से मारकर अपने आंगन में दफनाने की धमकी दी।

Related Articles