Trending

90 विधानसभा क्षेत्रों के दौरे पर निकले सीएम बघेल पहुंचे सामरी, CMO को किया सस्पेंड

CM Baghel in Samari: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 90 विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं। इस बीच आज वे बलरामपुर जिले के सामरी विधानसभा (CM Baghel in Samari) में पहुंचे। सीएम ने इस दौरान लोगों की शिकायतें भी सुनी। वहीं एक बुजुर्ग महिला का गरीबी रेखा कार्ड से नाम काट दिए जाने पर नगर पंचायत कुसमी के मुख्य नगरपालिका अधिकारी एस.के दुबे को जमकर फटकार लगाते हुए उन्हें सस्पेंड करने का निर्देश जारी कर दिया। बता दें कि महिला राशनकार्ड के लिए काफी समय से भटक रही थी। महिला की शिकायत पर सीएम ने तत्काल निर्णय लेते हुए निर्देश जारी किया।

अपने दौरे के दौरान सीएम बघेल आम जनता से संवाद करके जमीनी हकीकत को जानने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच वह कुसमी के राशन दुकान पहुंचे थे। जहां एक महिला ने राशनकार्ड नहीं बनने की शिकायत मुख्यमंत्री से की। महिला ने सीएम बघेल से कहा कि वह राशनकार्ड के लिए भटक रही हैं और उनका नाम गरीबी रेखा की सूची से कट गया है जिसके बाद मुख्यमंत्री ने तत्काल निर्देश देते हुए कुसमी नगर पंचायत सीईओ एस के दुबे को सस्पेंड कर दिया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने दौरे के दौरान बच्चों और वरिष्ठों से मुलाकात कर उनसे बातचीत की। मुख्यमंत्री महत्वकांक्षी योजनाओं की जानकारी भी ली। यहां से मुख्यमंत्री अपने हेलिकॉप्टर से शंकरगढ़ के लिए रवाना हो गए। जिसके बाद बरियों और राजपुर जाएंगे।

CMHO Suspend

इसे भी पढ़ें- केंद्रीय गृह राज्यमंत्री Nityanand Rai का 2 दिवसीय बीजापुर दौरा

Related Articles

Back to top button