Astrology: जिन लड़कियों का नाम इन अक्षरों से होता है शुरू, उन पर मां लक्ष्मी की मानी जाती है विशेष कृपा

Whatsaap Strip

ज्योतिष शास्त्र अनुसार नाम से किसी भी व्यक्ति के स्वभाव, पसंद-नापसंद, करियर, लव लाइफ आदि के बारे में जाना जा सकता है,यहां हम बात करेंगे कुछ ऐसे अक्षरों के बारे में जिनसें शुरू होने वाले नाम की लड़कियां धन-दौलत के मामले में काफी लकी मानी जाती हैं, इन्हें लाइफ में सारी सुख सुविधाएं प्राप्त होने के आसार रहते हैं. ये करियर में भी अच्छा मुकाम हासिल करती हैं. इन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा मानी जाती है।

इसे भी पढ़े:रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया सीजी कैम्प पोर्टल का उद्घाटन, अब सरकार की योजनाओं की होगी ऑनलाइन मॉनिटरिंग

  • जिन लड़कियों का नाम D अक्षर से शुरू होता है वो काफी किस्मत वाली मानी जाती हैं. इन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा मानी जाती है. ये जिस काम में हाथ डालती हैं उसमें सफलता प्राप्त करती हैं. इनके जीवन में धन-धान्य की कोई कमी नहीं रहती. इन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिलता है. प्रोफेशनल हो या पर्सनल लाइफ हर जगह इनकी अलग पहचान होती है।
  • जिन लड़कियों का नाम M अक्षर से शुरू होता है वे किस्मत की धनी मानी जाती हैं. ये महत्वाकांक्षी होती हैं और अपनी करियर लाइफ से खूब प्यार करती हैं. ये लाइफ में खूब पैसा कमाती हैं खर्च भी काफी करती हैं. लेकिन फिर भी इनके पास धन-धान्य की कमी नहीं होती. इन पर मां लक्ष्मी सदैव मेहरबान रहती हैं।
  • जिन लड़कियों के नाम का पहला अक्षर G होता है वे पैसों के मामले में लकी मानी जाती हैं. इन्हें लाइफ में धन संबंधी दिक्कतों का सामना कम ही करना पड़ता है. इन्हें जरूरत पर कहीं न कही से पैसा मिल भी जाता है. माता लक्ष्मी की इन पर विशेष कृपा होने की वजह से पैसों के कारण इनका कोई काम नहीं रुकता. ये दिल की साफ होती हैं।
  • जिन लड़कियों का नाम L अक्षर से शुरू होता है उन पर भी माता लक्ष्मी की विशेष कृपा मानी जाती है. ऐसी लड़कियां जिस क्षेत्र में काम करती हैं वहां इन्हें सफलता प्राप्त होने के आसार रहते हैं. इनका जीवन सुख सुविधाओं से भरा रहता है. इनके पास धन-दौलत की कोई कमी नहीं होती।

Related Articles