अगस्त में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं ये धमाकेदार फिल्में, देखें लिस्ट

Whatsaap Strip

न्यूज़ डेस्क।

कोरोना काल में बाद से देशभर में सभी सिनेमाघर बंद पड़े हैं। जिसके कारण आजकल बॉलीवुड और हॉलीवुड की फ़िल्में सीधे ऑनलाइन OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है। जिससे लोग घर में बैठे-बैठे फिल्मों और अलग-अलग प्रकार की वेब सीरीज का आनंद उठा रहे है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी ही फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में जो अगस्त महीने में रिलीज होने वाली है।

नवरस
मणिरत्नम और जयेंद्र पंचपकेसन के जादू को एक साथ लाते हुए, यह तमिल एंथोलॉजी क्षेत्रीय OTTमनोरंजन के मामले में एक बड़ी छलांग होने जा रही है। नौ भाग की फिल्म स्पष्ट रूप से नौ मानवीय भावनाओं की अवधारणा का पता लगाएगी, जो हैं – क्रोध, करुणा, साहस, घृणा, भय, हँसी, प्रेम, शांति और आश्चर्य। फिल्म 6 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है।

डायल 100
हाले बेरी की थ्रिलर द कॉल पर आधारित, इस मनोवैज्ञानिक थ्रिलर में मनोज बाजपेयी, साक्षी तंवर और नीना गुप्ता मुख्य भूमिकाओं में हैं। मनोज ने एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है जिसे एक महिला का फोन आता है और उसके बाद सब कुछ बदल जाता है। 6 अगस्त को Zee5 पर रहस्य से पर्दा उठाएं।

शेरशाह:
कारगिल के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। युद्ध नायक को मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया और 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। फिल्म 12 अगस्त को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया
एक और युद्ध फिल्म जिसमें अजय देवगन स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका निभाएंगे, जिन्होंने पड़ोसी गांव की 300 महिलाओं के साथ भुज पट्टी का पुनर्निर्माण किया और पाकिस्तान के साथ 1971 के युद्ध में भारत के लिए योगदान दिया। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 13 अगस्त को रिलीज हो रही है।

Related Articles