airtel new plan : Airtel ने लॉन्च किया नया प्लान, 296 रुपए से शुरू 30 दिनों की मिलेगी वैलिडिटी

airtel new plan : Airtel ने 296 रुपए और 319 रुपए के रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। ये दोनों एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं। टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) ने कुछ महीने पहले टेलीकॉम कंपनियों को कम से कम एक प्लान 30 दिन की वैलिडिटी और एक प्लान पूरे एक महीने की वैलिडिटी के साथ पेश करने के लिए कहा था, जिसके बाद Airtel ने ये प्लान पेश किए है।

296 रुपए का एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 SMS और कुल 25GB डेटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है।

319 रुपए के एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड कॉल्स, डेली 100 SMS और डेली 2GB हाई-स्पीड डेटा मिलेगा। यह प्लान पूरे एक महीने की वैलिडिटी के साथ आता है।

296 रुपए और 319 रुपए के एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज प्लान एडिशनल बेनिफिट्स के साथ आते हैं, जिसमें अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का 30-दिन का फ्री ट्रायल, तीन महीने के लिए अपोलो 24×7 सर्कल और फास्टटैग पर 100 रुपए का कैशबैक शामिल है। ये प्लान विंक म्यूजिक के फ्री एक्सेस के साथ भी आते हैं। नए प्लान जनवरी में पारित ट्राई के आदेश के अनुरूप हैं।

जियो लॉन्च कर चुका है प्लान

रिलायंस जियो ने ‘कैलेंडर महीने की वैधता’ के साथ 259 रुपए का प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया, जो 319 रुपए के एयरटेल प्लान के साथ उपलब्ध एक महीने की वैधता के समान है। 259 रुपए के जियो प्लान में डेली 1.5GB हाई-स्पीड डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 SMS मिलते थे। यह जियो ऐप्स के लिए कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन के साथ भी आता है।

इसे भी पढ़ें- पेट्रोल और डीजल की कीमतों में फिर 80 पैसे की बढ़ोतरी; देखें 2 अप्रैल को ईंधन दर

Related Articles

Back to top button