काल बनी कार, 5 लोगों को अज्ञात वाहन ने रौंदा, एक की मौत, 4 घायल

CG Road Accident : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के बगीचा थाना अंतर्गत राह चलते पहाड़ी कोरवा परिवार के साथ भीषण हादसा हो गया. तेज रफ्तार अज्ञात वाहन राहगीरों को कुचलते हुए फरार हो गया. हादसे में एक पहाड़ी कोरवा महिला की मौत हो गई है. वहीं 2 बच्चे और एक महिला समेत एक पुरुष गंभीर रुप से घायल है. जिन्हें बगीचा अस्पताल में प्राथमिक ईलाज के लिए भर्ती कराया गया है. एक महिला और दो बच्चों की स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़े :- Chhattisgarh Naxal Attack : छत्तीसगढ़ में आईईडी ब्लास्ट, चपेट में आए दो सीआरपीएफ जवान

बगीचा मुख्य मार्ग में एटीएम के पास हुए भीषण हादसे में पहाड़ी कोरवा परिवार के 4 सदस्य गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. घटना रात लगभग 9 बजे की है. तेज रफ्तार कार हाईस्कूल चौक की ओर से आ रही थी. वहीं पहाड़ी कोरवा परिवार धान काटके वापस बाजार डांड़ की ओर जा रहे थे. (CG Road Accident)

तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मारी और कुचलते हुए फरार हो गया. हादसे में मौके पर ही एक महिला की मौत हो गई. बगीचा के स्थानीय नागरिकों ने एम्बुलेंस और पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी. जिसके लगभग आधे घंटे बाद मौके पर एम्बुलेंस पहुचीं. तब तक घायल सड़क पर तड़पते रहे. घायलों को बगीचा अस्पताल में भर्ती किया गया जहां से उन्हें अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है. (CG Road Accident)

Related Articles

Back to top button