छत्तीसगढ़: वनमंत्री अकबर का महंत रामसुंदर दास ने किया सम्मान : मंत्री से अंतर्राज्यीय बस स्टैण्ड के संबंध में मुलाकात कर चर्चा की

रायपुर: छत्तीसगढ़ राज्य गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष तथा दूधाधारी मठ के महंत डॉ. रामसुंदर दास ने नववर्ष के अवसर पर प्रदेश के आवास एवं पर्यावरण मंत्री मोहम्मद अकबर से मुलाकात की और उनसे राजधानी स्थित अंतर्राज्यीय बस स्टैण्ड के संबंध में चर्चा की। महंत डॉ. रामसुंदर दास ने इस अवसर पर वनमंत्री अकबर को शाल भेंटकर उनका सम्मान किया।

इसे भी पढ़े:राशिफल 7 जनवरी 2022 : मेष राशि वालों के लिए माह का सबसे अच्छा दिन, क्या कहती है आपकी राशि, जानें अपना राशिफल

उल्लेखनीय है कि अंतर्राज्यीय बस स्टैण्ड के लिए दूधाधारी मठ ने भूमि उपलब्ध करायी है। राज्य शासन ने मठ को इसके बदले में नवा रायपुर, अटल नगर में 30 एकड़ भूमि दी है। राजधानी के भाठागांव स्थित बालाजी स्वामी ट्रस्ट दूधाधारी मठ अंतर्राज्यीय बस स्टैण्ड के सामने दूधाधारी मठ की रिक्त भूमि है।

इसे भी पढ़े:छत्तीसगढ़ : जनहितैषी कार्यों को ध्यान में रखकर बजट प्रस्ताव तैयार करें: मंत्री ताम्रध्वज साहू

रामसुंदर दास ने मंत्री मोहम्मद अकबर को बताया कि मठ अपनी आय के लिये यहां पर निर्माण कार्य कराना चाहता है। इस पर आवास मंत्री मोहम्मद अकबर ने महंत रामसुंदर दास से कहा कि दूधाधारी मठ को उसकी भूमि को निर्माण के संबंध में आवास एवं पर्यावरण विभाग की ओर से हर संभव सहयोग किया जाएगा। मंत्री मोहम्मद अकबर के आश्वासन पर महंत डॉ.दास ने उनका आभार जताया।

Related Articles

Back to top button