Trending

Chhattisgarh News : यात्रीगण कृपया ध्यान दें, बसें यहाँ से रायपुर में करेंगी प्रवेश, प्रवेश मार्ग जानने के लिए पढ़ें यह खबर

Whatsaap Strip

रायपुर : प्रदेश की राजधानी में 50 करोड़ की लागत से बने अंतरराज्यीय बस टर्मिनल में सोमवार से बसों का संचालन शुरू हो गया। पहले ही दिन बड़ी संख्या में यात्री भी यहां पहुंच रहे हैं।

नए बस टर्मिनल के शुरू होने से शहर के भीतर यात्री बसों के परिचालन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। रायपुर में बस अड्डे का नया पता अब भाठागांव अंतर्राज्यीय बस स्टैंड हो चुका है।

इसे भी पढ़े : सर्दियों में हेल्दी रहने के लिए इन 5 चीजों को करें डाइट में शामिल, कुछ ही दिनों में दिखने लगेंगे चमत्कारी फायदे

पहले दिन यात्रियों को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े इसलिए कलेक्टर सौरभ कुमार ने नवनिर्मित भाटागां व बस टर्मिनल में जाकर जायजा लिया। इस दौरान मौजूद क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी शैलाभ साहू ने बताया कि सुबह से ही बस स्टैंड में बसों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है।

इसे भी पढ़े : मंगलवार 16 नवम्बर 2021 शांति – निराजन द्वादशी व्रत : इस व्रत का ज्ञान भगवान श्री कृष्ण ने युधिष्ठिर को दिया था, पढ़ें यह पौराणिक कथा

रिंग रोड पर पुलिस का पॉइंट भी लगा हुआ है। इसके साथ पंडरी स्थित बस स्टैंड को रायपुर कलेक्टर ने नो एंट्री जोन घोषित किया है, कोई भी सवारी गाड़ी यदि शहर के अंदर जाती है तो उस पर चालानी कार्रवाई भी की जा रही है।

राजधानी में यहाँ से प्रवेश करेंगी बसे

  •  बलौदाबाजार – भाटापारा से आने वाली बस – विधानसभा – रिंग रोड 3 – राजू ढाबा – तेलीबांधा – पचपेड़ी नाका – भाठागांव बस स्टेंड।
  •   महासमुंद सरायपाली से आने वाली बस – मंदिर हसौद – तेलीबांधा – पचपेड़ी नाका – भाठागांव बस स्टेंड।
  •   बिलासपुर, सरगुजा, जशपुर से आने वाली बस – भनपुरी – हीरापुर- टाटीबंध- भाठागांव बस स्टेंड।
  •  भिलाई, दुर्ग, राजनांदगांव से आने वाली बस – टाटीबंध – भाठागांव बस स्टेंड।
  •  बस्तर, धमतरी, राजिम – पचपेड़ी नाका – भाठागांव बस स्टेंड।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ : हर घर दस्तक अभियान को मिल रहा जन सहयोग, अब 28 दिन बाद दूसरा डोज़ लगेगा

Related Articles