BCCI की कोविड गाइडलाइन : वैक्सीन की डबल डोज वाले ही कानपुर में मैच देख पाएंगे, 48 घंटे पहले की RT-PCR रिपोर्ट भी जरूरी

Whatsaap Strip

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 25 नवंबर को भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच है। इसके लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने कोरोना गाइडलाइन उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन को जारी की है।

इसे भी पढ़े:सर्दियों में हेल्दी रहने के लिए इन 5 चीजों को करें डाइट में शामिल, कुछ ही दिनों में दिखने लगेंगे चमत्कारी फायदे

BCCI ने साफ किया है कि वैक्सीन की दोनों डोज लगाने वालों को ही मैच देखने की इजाजत मिलेगी। इतना ही नहीं, ग्रीन पार्क में दाखिल होने के लिए 48 घंटे पहले की RT-PCR रिपोर्ट को भी अनिवार्य किया गया है।

इसे भी पढ़े:Chhattisgarh News : यात्रीगण कृपया ध्यान दें, बसें यहाँ से रायपुर में करेंगी प्रवेश, प्रवेश मार्ग जानने के लिए पढ़ें यह खबर

कोरोना नियमों को लेकर शासन और BCCI की एक बैठक भी जल्द होने वाली है। इसमें यह तय किया जाएगा कि दर्शकों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बैठाया जाएगा या नहीं। अगर यह लागू हुआ तो दर्शकों की संख्या आधी रह सकती है। अभी टिकट की बिक्री को लेकर भी निर्णय नहीं हुआ है।

कोरोना गाइड लाइन में नही होगी ढिलाई

BCCI की गाइडलाइन के बाद इतना तो तय है कि ग्रीन पार्क में एंट्री के लिए कोरोना नियमों को लेकर नरमी नहीं बरती जाएगी। मास्क और सैनिटाइजर भी जरूरी रखा जाएगा। इसके अलावा सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर जिला प्रशासन की माथापच्ची जारी है। ऐसे में अगर स्टेडियम की क्षमता से आधी संख्या में क्रिकेट प्रेमियों को एंट्री मिली तो मैच का मजा भी आधा ही रह जाएगा।

Related Articles