जल्द ही आएगा कोल्डड्रिंक ब्रांड कोका-कोला का स्मार्टफोन, जानिए फोन के एक्सपेक्टेड फीचर्स

Coca Cola Phone : बेवरेज ब्रांड कोका-कोला दुनिया भर में फेमस है। आप सभी ने कभी न कभी कोका कोला जरूर पी होगी। विशेषकर गर्मियों में कहीं अगर आप सफर करते हैं तो सबसे पहले आपके या लोगों के दिमाग में बेवरेज के तौर पर कोका कोला का नाम आता है। क्या आपने कभी सोचा था कि जिस कंपनी की कोल्ड ड्रिंक आप पीते हैं कभी उसका स्मार्टफोन भी चला पाएंगे? शायद नहीं, क्योंकि कभी किसी कंपनी ने ऐसा किया ही नहीं।

यह भी पढ़ें : WhatsApp पर आ रहे हैं 3 धमाकेदार फीचर्स, जिससे बदल जाएगा चैटिंग करने का अंदाज, यहां देखें

लेकिन जैसे-जैसे समय बदल रहा है वैसे-वैसे चीजें भी बदल रही हैं और ऐसा कुछ देखने और सुनने को मिल रहा जो पहले कभी नहीं हुआ। ऐसा ही कुछ अब कोका-कोला करने जा रही है। बहुत जल्द आप कोका-कोला ब्रांड का स्मार्टफोन चला पाएंगे। जी हां, कंपनी एक स्माटफोन ब्रांड के साथ कोलैबोरेशन करने वाली है जिसके बाद आप कोका-कोला का स्मार्टफोन यूज कर पाएंगे।

Coca Cola Phone का डिजाइन

कोका-कोला के नए फोन के बारे में टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने एक ट्वीट किया है जिसमें फोन के बैक का डिजाइन दिखाया गया है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि कंपनी इस साल मार्च में इस फोन को लॉन्च कर सकती है। फिलहाल ये जानकारी सामने नहीं है कि कंपनी ने किस स्मार्टफोन कंपनी के साथ कोलैबोरेट किया है। लेकिन जो तस्वीर टिप्स्टर मुकुल शर्मा के द्वारा शेयर की गई है उसके मुताबिक, ये डिजाइन हुबहू रियल मी 10 4G से मिल रहा है। लेकिन ये कहना अभी जल्दबाजी होगा कि कोका कोला ने इसी कंपनी के साथ समझौता किया है।

यह भी पढ़ें : टाटा ने दिया ग्राहकों को झटका, 1 फरवरी से महंगी हो जाएगी गाड़ियां, कीमत में इतनी होगी बढ़ोतरी

फोन में मिल सकते हैं ऐसे फीचर्स

कोका कोला का फोन रेड कलर का होगा। क्योंकि तस्वीर में जो फोन दिख रहा है वह रियल मी 10 4G से मिलता-जुलता दिखाई दे रहा है। इसलिए इस फोन में 6.5 इंच की FHD प्लस AMOLED स्क्रीन मिल सकती है। जो 90hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। मोबाइल फोन MediaTek Helio G99 SoC प्रोसेसर के साथ आता है। रियल मी 10 4जी में डुएल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा है। जबकि फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन 5000 एमएच की बैटरी के साथ आता है जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है।

Related Articles

Back to top button