Delhi Liquor Scam : केजरीवाल की बढ़ेंगी मुसीबतें, ED कल दाखिल करेगी चार्जशीट, पढ़े पूरी खबर

Delhi Liquor Scam : दिल्ली शराब घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) शुक्रवार को इस मामले में दिल्ली सीएम के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने जा रही है. यह पहली बार होगा, जब केजरीवाल का नाम चार्जशीट पर दाखिल होगा.

यह भी पढ़े :- CG Loksabha Chunav 2024: छत्‍तीसगढ़ में अब तक की सर्वाधिक वोटिंग, रीना बाबासाहेब कंगाले ने जताया आभार

ईडी अपनी चार्जशीट में केजरीवाल का नाम मुख्य साजिशकर्ता और किंगपिन के तौर पर दर्ज करने जा रही है. प्रवर्तन निदेशालय का दावा है कि उसने अरविंद केजरीवाल से जुड़े मनी ट्रेल का पता लगा लिया है. कल सुप्रीम कोर्ट केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर भी सुनवाई कर सकता है।

21 मार्च से जेल में हैं केजरीवाल
दिल्ली के कथित शराब घोटाले (Delhi Liquor Scam ) में ईडी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। इससे पहले ईडी ने उन्हें मामले में पूछताछ के लिए 9 समन जारी किए थे। हालांकि, केजरीवाल किसी भी समन पर पेश नहीं हुए थे।

केंद्रीय जांच एजेंसी का आरोप है कि वह घोटाले (Delhi Liquor Scam )के मुख्य साजिशकर्ता थे और सीधे तौर पर शराब कारोबारियों से रिश्वत मांगने में शामिल थे। इन आरोपों को खारिज करने वाली AAP कहती रही है कि दिल्ली में कोई नेतृत्व परिवर्तन नहीं होगा और मुख्यमंत्री केजरीवाल जेल से ही सरकार चलाएंगे।

Related Articles

Back to top button