मोबाइल यूजर्स के लिए खुशखबरी, Jio ने लॉन्च किए ये 5 नए प्लान्स 

New Jio Recharge Plan: Jio ने मोबाइल यूजर्स की परेशानी खत्म कर दी है। दरअसल, जियो ने डेटा यूजर्स के लिए 5 नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इन प्लान्स में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप जियो सावन प्रो का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। रिलायंस जियो ने ट्वीट कर इन प्लान्स के बारे में जानकारी दी है। 269 रुपए के प्लान की वैलिडिटी 28 दिन होगी। इसमें यूजर्स डेली हाई स्पीड 1.5 GB का डेटा, हर दिन 100 SMS और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके साथ जियो सावन प्रो सब्सक्रिप्शन के साथ अन्य जियो ऐप्स का एक्सेस मिलेगा। 
वहीं एलिजिबल कटमर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा। Jio के 529 रुपए के प्लान में 56 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इसमें यूजर्स डेली हाई स्पीड 1.5 GB का डेटा, हर दिन 100 SMS और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके साथ जियो सावन प्रो सब्सक्रिप्शन के साथ अन्य जियो ऐप्स का एक्सेस मिलेगा। वहीं इसमें भी एलिजिबल कटमर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा। इसी तरह 739 रुपए के प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इसमें भी यूजर्स डेली हाई स्पीड 1.5 GB का डेटा, हर दिन 100 SMS और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके साथ जियो सावन प्रो सब्सक्रिप्शन के साथ अन्य जियो ऐप्स का एक्सेस मिलेगा। (New Jio Recharge Plan)
इस प्लान में भी एलिजिबल कटमर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा। वहीं 589 रुपए के प्लान में 56 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इसमें यूजर्स सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 100 SMS के साथ हाई स्पीड 2 GB डेटा यूज कर सकेंगे। इसके साथ प्लान में जियो सावन प्रो सब्सक्रिप्शन के साथ अन्य जियो ऐप्स का एक्सेस मिलेगा।  इसमें भी एलिजिबल कटमर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा। (New Jio Recharge Plan)
Jio 789 रुपए के प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इसमें भी यूजर्स सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 100 SMS के साथ हाई स्पीड 2 GB डेटा यूज कर सकेंगे। इसके साथ प्लान में जियो सावन प्रो सब्सक्रिप्शन के साथ अन्य जियो ऐप्स का एक्सेस मिलेगा। वहीं, इसमें भी एलिजिबल कटमर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा। ऐसे में आप अपने हिसाब और पसंद के मुताबिक रिचार्ज कर सकते हैं। साथ ही जियो सावन प्रो का फायदा उठा सकते हैं। (New Jio Recharge Plan)

Related Articles

Back to top button