बेटी के खुदकुशी करने पर भड़के मायकेवालों ने फूंक दिया ससुरालवालों का घर, सास-ससुर जिंदा जले

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां बहू की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. जब इसकी जानकारी लड़की के मायके पक्ष को हुई तो बवाल हो गया. गुस्साए मायके पक्ष के लोगों ने लड़की की ससुराल में आग लगा दी. तीन मंजिला मकान में आग लगने से लड़की के सास-ससुर की जलकर मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए लोगों को वहां से हटाया. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

यह भी पढ़ें:- भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य महाप्रबंधक ने किया नए RACC भवन का उद्घाटन, पढ़ें पूरी खबर

घटना से इलाके में दहशत फैली हुई है. गुस्साए परिजनों नें बेटी के शव को उसकी ससुराल के घर के बाहर रखकर हंगामा किया. वह बेटी के पति पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगा रहे थे. उधर, मकान में आग लगाए जाने से वृद्ध दंपति की मौत से कोहराम मचा हुआ है. आग लगने की सूचना पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. रेस्क्यू कर 5 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. 3 घंटे में फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया.

जानकारी के मुताबिक, धूमनगंज के झलवा की रहने वाली अंशिका केसरवानी की शादी एक साल पहले मुट्ठीगंज के अंशु के साथ हुई थी. ससुराल में संदिग्ध परिस्थितियों में अंशिका का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला. इसकी जानकारी मृतका के मायके पक्ष को मिली. घटना को सुन बड़ी संख्या में लोग मुट्ठीगंज पहुंच गए. उन्होंने वहां जाकर हंगामा किया. वह ससुरालीजनों पर अंशिका की हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे थे. इस दौरान ससुराल और मायके वालों के बीच जमकर मारपीट हुई. देर रात हंगामा बढ़ गया और मायके वालों की भीड़ ने ससुराल वालों को घर में बंद कर आग लगा दी. अंशु के मकान के नीचे फर्नीचर की दुकान है. गेट बंद कर घर फूंके जाने से अफरा-तफरी मच गई. (Prayagraj News)

देर रात चला सर्च ऑपरेशन
घटना की जानकारी पुलिस को मिली. सूचना पाकर मुट्ठीगंज पुलिस सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने हंगामा कर रहे मायके पक्ष के लोगों को सख्ती से हटाया. आग की जानकारी फायर बिग्रेड को दी है. बामुश्किल आग पर काबू पाया गया. पुलिस ने मकान में बंद 5 लोगों का रेस्क्यू किया. आग बुझने के बाद जब पुलिस अंदर पहुंची तो वहां दो शव बरामद हुए. मृतकों की शिनाख्त लड़की के ससुर राजेंद्र केसरवानी और सास शोभा देवी के रूप में हुई है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है. (Prayagraj News)

Related Articles

Back to top button