Trending

Reena Dwivedi New Look: पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर का नया लुक आया सामने, सोशल मीडिया पर फिर से वायरल

Reena Dwivedi New Look: पीली साड़ी वाली महिला चुनाव अधिकारी की चर्चा आज बहुत हो रही हैं। साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में एक महिला पोलिंग अफसर की तस्वीर जमकर वायरल हुई थी। वो महिला ‘पीली साड़ी वाली’ महिला बन गईं। इनका नाम रीना द्विवेदी है। एक बार फिर से ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें : Helpline Number for Ukraine students : यूक्रेन में फंसे छात्रों के लिए छत्तीसगढ़ सरकार ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

Reena Dwivedi New Look: पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर का नया लुक आया सामने

उत्तर प्रदेश में 2017 के विधानसभा तथा 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान लखनऊ में मतदान की ड्यूटी में बेहद चर्चित रहीं पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी (Reena Dwivedi New Look) फिर मतदान कराने के लिए तैयार हैं। लखनऊ में आज बुधवार को मतदान हो रहा है और रीना की ड्यूटी मोहनलालगंज विधानसभा क्षेत्र में लगी है। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के चुनाव दल में शामिल रीना द्विवेदी ने इस बार ब्लैक स्लीवलेस टॉप और ऑफ व्हाइट ट्राउजर पहनी है। इस बार रीना के साथ लोग सेल्फी लेने लगे। आमलोगों के अलावा पुलिसकर्मी भी सेल्फी लेते हुए दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें : Board Exams 2022: 10वीं, 12वीं की बोर्ड परीक्षा ऑफलाइन होगी या ऑनलाइन? सुप्रीम कोर्ट याचिका पर कल करेगा सुनवाई

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी जोरों पर हैं। प्रदेश में तीन चरण के चुनाव हो चुके हैं और चौथे चरण का मतदान आज बुधवार को हो रहा हैं। आज 23 फरवरी को प्रदेश की 9 जिलों की 59 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। हालांकि इन सबके बीच लखनऊ का एक सीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है। जी हां इस बूथ पर उसी महिला पोलिंग अफसर की तैनाती की गई है, जिनकी फोटो 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान वायरल हुआ था। इसबार उनका गेटअप (Reena Dwivedi New Look) कुछ बदला हुआ सा नजर आ रहा है। इस बार इन्होंने काले रंग की ड्रेस पहनी हुई हैं.

https://www.instagram.com/p/CaOn_ORJxd8/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2cafb581-d0a6-4af6-b300-e52bea8990d6

Related Articles

Back to top button