Whatsapp Server Down : व्हाट्सएप का सर्वर डाउन, Twitter पर #whatsappdown हो रहा ट्रेंड

Whatsapp Server Down : करोड़ों लोगों की तरफ से इस्तेमाल किए जा रहा मेटा का पॉपुलर इंस्टैंट मैसेज एप व्हाट्सएप (Whatsapp Server Down) मंगलवार की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे अचानक काम करना बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें : Vadodara : दिवाली के बीच वडोदरा में भड़का सांप्रदायिक दंगा, पुलिस पर फेंका पेट्रोल बम

भारत में इस वक्त लोग इसके जरिए मैसेज भेजने या फिर उसे पाने में असमर्थ है। व्हाट्सएप (Whatsapp Server Down) के काम नहीं करने की वजह से न लोग ग्रुप चैट पर मैसेज भेज पा रहे है और न ही व्यक्तिगत तौर पर।

यह भी पढ़ें : Delhi Pollution : दिल्ली में सामान्य से ज्यादा प्रदूषित हवा, AQI की बहुत खराब श्रेणी में नाम दर्ज

डाउन डिटेक्टर ने इस बात की पुष्टि की है कि व्हाट्सएप लाखों लोगों के लिए इस वक्त काम नहीं कर पा रहा है। इस मैप के मुताबिक मुंबई, दिल्ली, कोलकाता और लखनऊ प्रभावित है. हालांकि इससे हर जगह लोग प्रभावित बताए जा रहे हैं।

अब तक 11 हजार से ज्यादा शिकायत

व्हाट्सएप की सेवाएं ठप होने को लेकर अब तक 11 हजार से अधिक यूजर्स सोशल मीडिया पर शिकायत कर चुके हैं। स्वतंत्र ट्रैकिंग पोर्टल ‘डाउनडिटेक्टर’ ने भी व्हाट्सएप की सेवाएं ठप होने की पुष्टि की है। सोशल मीडिया मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप का सर्वर डाउन हो गया है। भारत में यूजर्स को व्हाट्सएप के जरिए मैसेज भेजने में काफी दिक्कतें आ रही हैं।

यह भी पढ़ें : Surya Grahan 2022 : शुरू हो चूका है सूतक काल, जानिए किस समय लगेगा सूर्य को ग्रहण

Whatsapp Server Down : ट्विटर पर हो रहा ट्रेंड

हालांकि WhatsApp की तरफ से आधिकारिक तौर पर अभी कुछ नहीं कहा गया है। लोगों ने ट्विटर पर अपनी समस्याएं शेयर की हैं। #whatsappdown ट्रेंड हो रहा है। ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ आ गई। एक तरफ लोग परेशानी शेयर कर रहे थे तो मौज लेने वाले भी आ गए।

Related Articles

Back to top button