4 राज्यों में सड़क हादसा, 27 लोगों की मौत, 22 से ज्यादा घायल

Accident News: देश में सड़क हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। ओडिशा, महाराष्ट्र, कोलकाता और छत्तीसगढ़ में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में 27 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 22 से ज्यादा घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। पहला हादसा ओडिशा के गंजम जिले का है, जहां दो बस आपस में भिड़ गई। इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई। जबकि 8 लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ें:- देश के 25 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, कई जगह हालत खराब

वहीं दूसरा हादसा महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले का है, जहां दापोली में स्टेट हाईवे पर एक ट्रक ने सवारी गाड़ी को टक्कर मार दी,  जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई है।  रत्नागिरी पुलिस ने बताया कि एक ट्रक सामान उतारने के बाद दापोली की ओर तेजी से जा रहा था। हर्णे गांव के पास ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया और सामने से आ रही टाटा मैजिक को टक्कर मार दी। हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाकी लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। (Accident News)

कोलकाता में बस और कैब की टक्कर 

तीसरा हादसा नॉर्थ कोलकाता का है, जहां एक तेज रफ्तार बस ने कैब को टक्कर मार दी। इस हादसे में कैब में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं कैब ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है। बस ड्राइवर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। (Accident News)

खड़े ट्रक से टकराई बाइक, 2 लोगों की मौत

वहीं रायपुर में हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है। बाइक में 3 युवक सवार होकर घूमने निकल थे। इस बीच अनियंत्रित होकर बाइक खड़े ट्रक में घुस गई। घटना के बाद तीनों युवक ट्रक के नीच फंस गए थे। मठपुरैना निवासी अमित साहू और उसके दोस्त की मौत हुई है। बीच में बैठे युवक को चोट नहीं आई है। हादसा रायपुर के बोरियाखुर्द तालाब के पास पेट्रोल पंप के ठीक सामने हुआ था। राहगीर भी घटना की जगह पर जमा हो गए थे। इसके बाद ट्रक के नीचे से युवकों को बाहर निकाला गया। बता दें कि छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। (Accident News)

Related Articles

Back to top button