आज से आम भक्त कर रहे राम लला के दर्शन, अयोध्या में सुबह से ही गूंज रहा जय श्रीराम

Ramlala Darshan : अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन हो चुका है और रामलला अपने भव्य और दिव्य गर्भगृह में विराज चुके हैं. भव्य प्राण प्रतिष्ठा के बाद अब आम लोग भी रामलला के दर्शन कर सकते हैं. आज यानी मंगलवार से आम श्रद्धालुओं के लिए राम मंदिर का कपाट खुल गया. नए राम मंदिर में विराजमान रामलला के दर्शन आज से आम श्रद्धालु भी कर सकते हैं. आज यानी मंगलवार को रामलला के दर्शन करने के लिए सुबह से ही भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी है. मंदिर परिसर में भक्तों की लंबी कतार देखी जा रही है, जो सालों तक टेंट में रहे रामलला को भव्य महल में देखने को लालायित हैं.

अयोध्या में भीषण ठंड के बाद भी भक्तों की भीड़ (Ramlala Darshan) लगातार बढ़ रही है और माना जा रहा है कि आज बड़ी संख्या में श्रद्धालु रामलला के दर्शन करेंगे. आज सुबह 7 बजे से ही रामलला के दर्शन जारी हैं. तो चलिए जानते हैं आज अयोध्या में क्या-क्या हो रहा और किस तरह भक्तों का जनसैलाब उमड़ा है.

यह भी पढ़ें:- प्रभु श्रीराम के आर्शीवाद से ननिहाल में भी आएगी सुख समृद्धि: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय

श्रीराम जनभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के मुताबिक, हर दिन रामलला के दर्शन सुबह 7 बजे से शुरू होंगे. मंदिर परिसर पूरे दिन 9 घंटे तक खुलेगा. सुबह 7 बजे से 11.30 बजे और फिर दोपहर 2 बजे से शाम 7 बजे से दर्शन हो सकेंगे. दिन में दो बार रामलला की आरती की जाएगी. आरती में शामिल होने के लिए श्रद्धालुओं को पास दिए जाएंगे. पास के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा. आरती में एक साथ 30 लोग ही शामिल हो सकेंगे. सरकारी आईडी के साथ जन्मभूमि परिसर में बने ऑफिस या फिर ट्रस्ट की ऑफिसियल वेबसाइट से पास प्राप्त किया जा सकता है. (Ramlala Darshan)

Related Articles

Back to top button