सांसद मिमी चक्रवर्ती ने ममता बनर्जी को सौंपा इस्तीफा, बताई यह बड़ी वजह

Mimi Chakraborty Resigns: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद मिमी चक्रवर्ती ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. मिमी चक्रवर्ती ने पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी को इस्तीफा सौंपा है.अभिनेत्री का कहना है कि वह अपनी सीट पर टीएमसी के स्थानीय नेतृत्व से नाखुश हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में मिमी चक्रवर्ती ने जादवपुर सीट से जीत हासिल की थी.

मिमी ने कहा कि वह अपनी सीट पर टीएमसी के स्थानीय नेतृत्व से नाखुश हैं. दरअसल, उन्होंने अपना इस्तीफा लोकसभा अध्यक्ष को नहीं सौंपा है, इसलिए तकनीकी तौर पर उन्होंने सिर्फ अपने फैसले की घोषणा की है. इसे औपचारिक इस्तीफे के रूप में नहीं माना जाएगा. (Mimi Chakraborty Resigns)

यह भी पढ़े :- Chhattisgarh : लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, देखें लिस्ट

मिमी चक्रवर्ती बंगाली इंडस्ट्री में मशहूर नाम है. मिमी का जन्म 11 फरवरी 1989 में पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में हुआ था. मिमी चक्रवर्ती ने 2012 में फिल्म चैंपियन से करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने बंगाली इंडस्ट्री में 25 से ज्यादा सफल फिल्मों में काम किया. मिमी की लोकप्रियता को देखते हुए 2019 में उन्हें टीएमसी ने उम्मीदवार बनाया था. उन्होंने चुनाव में जीत दर्ज की और जादवपुर सीट से सांसद बनी थीं. (Mimi Chakraborty Resigns)

Related Articles

Back to top button