क्या अब रानू मंडल बांग्लादेशी फिल्म पर मचाने वाली हैं धमाल , पढ़ें पूरी खबर

Whatsaap Strip

बॉलीवुड में दिल जीतने के बाद, इंटरनेट सनसनी रानू मंडल बांग्लादेशी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। जी हां ये खबर बिलकुल सच है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. रानाघाट के बेगोपारा की रहने वाली रानू मंडल ने 2019 में लता मंगेशकर के प्रतिष्ठित गीत एक प्यार का नगमा है के गायन के साथ सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। अब माना जा रहा है कि वे बांग्लादेशी फिल्म इंडस्ट्री में भी कुछ अनोखा करेंगी।

इसे भी पढ़े:देवउठनी व्रत है बहुत ही फायदेमंद, जानें

आपको बता दें अब, वह बांग्लादेशी फिल्मों के लिए दो गाने गा रही हैं, जिन्हें बांग्लादेशी हीरो और सोशल मीडिया स्टार अशरफुल अलोम सईद उर्फ ​​हीरो अलोम (social media star Ashraful Alom Saeed aka Hero Alom) द्वारा निर्मित किया जा रहा है।

इसे भी पढ़े:पांडव पंचमी मंगलवार 9 नवम्बर 2021 : पांडव पंचमी की जन्म पर्व कथा, किसने दिया था श्राप, पढ़ें यह लेख

3 नवंबर को हीरो अलोम (Hero Alom) ने फेसबुक पर रानू मंडल के साथ अपनी बातचीत का एक क्लिप शेयर किया था. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए इस खबर को भी साझा किया था. मालूम हो, उन्हें दो फिल्मों के लिए गाने का मौका मिला है, जिनका निर्माण खुद अलोम कर रहे हैं. फिल्म 20 नवंबर को फ्लोर पर आएगी. आपको बता दें वायरल हो रहे वीडियो को अब तक 532k बार देखा जा चुका है और इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में हजारों कमेंटस भी देखने को मिल रहे हैं।

रानू मंडल साल 2019 में काफी छा गई थीं. उनको रानाघाट रेलवे स्टेशन पर सॉन्ग एक प्यार का नगमा है गाते हुए देखा गया था, वहीं किसी ने उनका वीडियो शूट किया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था,जिसके बाद वे काफी पॉपुलर हो गई थीं. उनकी खूबसूरत सिंगिंग की सभी ने सराहना की थी. रानू मंडल को एक सिंगिंग रियलिटी शो में आने के लिए भी आमंत्रित किया गया था जहां हिमेश रेशमिया ने उनसे अपनी फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए गाने का अनुरोध किया था।

रानू मंडल के जीवन पर आधारित एक बायोपिक बन रही है. निर्देशक हृषिकेश मंडल (Hrishikesh Mondal) द्वारा निर्देशित, बायोपिक का शीर्षक मिस रानू मारिया (Miss Ranu Maria) है. इसमें अभिनेत्री इशिका डे (Eshika Dey) मुख्य भूमिका में हैं।

Related Articles