PoK की राजधानी में बवाल, पुलिस-प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प, एक पुलिसकर्मी की मौत

Pakistan Occupied Jammu and Kashmir : पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू-कश्मीर (पीओके ) में इस समय विरोध प्रदर्शन चल हा है. पूरे क्षेत्र में बंद हड़ताल के दौरान शनिवार को हिंसक झड़प में एक पुलिस अधिकारी की मौत की खबर सामने आई है. इसके साथ ही ऐसी सूचना है कि अन्य 90 लोग भी घायल हो गए. बता दें कि एसएसपी कामरान अली के उप निरीक्षक अदनान कुरेशी की गोली लगने से मौत हुई है. रिपोर्ट के अनुसार, PoK (Pakistan Occupied Jammu and Kashmir)में इस समय गृहयुद्ध जैसे हालात हो गए हैं.

यह भी पढ़े :- टीएमसी के संरक्षण में फल-फूल रहे हैं घुसपैठी: PM नरेंद्र मोदी

आपको बता दें कि सुरक्षा बलों और प्रदर्शनकारियों के बीच टकराव हुआ. पुलिस की कार्रवाई के विरोध में लोग जमकर नारे और पत्थरबाजी कर रहे हैं. हड़ताल के दौरान व्यवसाय बंद रहे और सामान्य जनजीवन प्रभावित हुआ.

बताया जा रहा है कि लोग बिजली बिलों पर लगाए गए ‘अन्यायपूर्ण’ टैक्स का जमकर विरोध करते हुए सड़कों पर उतर गए है. कश्मीरियों ने शाहबाज सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और गुस्से में पाकिस्तानी फौज पर जमकर पत्थर बरसाए. इसके अलावा पीओके के समहनी, सेहंसा, मीरपुर, रावलकोट, खुइरत्ता, तत्तापानी, हट्टियन बाला में विरोध प्रदर्शन हुए. (Pakistan Occupied Jammu and Kashmir)

Related Articles

Back to top button