छत्तीसगढ़ में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से हड़कंप, आरोपी ने भी दी जान

Mass Murder in Sarangarh: छत्तीसगढ़ में 5 लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया है। दरअसल, सारंगढ़ जिले में एक युवक ने एक ही परिवार के 5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी ने हथौड़ा और कुल्हाड़ी से वार कर हत्या की है। इसके बाद खुद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पूरा मामला सलीहा थाना क्षेत्र के थरगांव का है। मृतकों में हेमलाल साहू (52), जगमती साहू (27), मीरा साहू और 2 बच्चे शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक पड़ोसी मनोज साहू उर्फ पप्पू टेलर से जगमती का अफेयर था, लेकिन युवती की शादी दूसरी जगह तय हो गई थी।

यह भी पढ़ें:- Bibhav Kumar Arrested: : सीएम आवास से गिरफ्तार हुआ बिभव कुमार, स्वाति मालीवाल से मारपीट का है आरोप

सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के SP पुष्कर शर्मा ने बताया कि मामला प्रेम संबंधों से जुड़ा लग रहा है। गांव में चर्चा है कि जगमती से युवक प्यार करता था, लेकिन लड़की की दूसरी जगह शादी तय हो गई थी। इसी बात से युवक नाराज था और मौका पाकर साहू परिवार के 5 सदस्यों को मार डाला। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। आस-पास के लोगों से पूछताछ भी जा रही है। (Mass Murder in Sarangarh)

इससे पहले 11 मई को उत्तर प्रदेश के सीतापुर में भी ऐसे ही वारदात हुई थी, जहां एक शख्स ने घर के ही 5 सदस्यों की हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली थी। दरअसल, 45 साल के आरोपी ने घर में अपनी मां, पत्नी और 3 बच्चों को मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली और अपना जीवन समाप्त कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त था। जानकारी के मुताबिक उसने मां को गोली मारी, पत्नी को हथौड़े से मारा और बच्चों को छत से फेंक दिया। (Mass Murder in Sarangarh)

सीतापुर के एसएसपी चक्रेश मिश्र ने घटना की जानकारी देते हुए बताया था कि अनुराग सिंह मानसिक तौर पर विक्षिप्त था। सीतापुर जिले के रामपुर मथुरा के पल्हापुर गांव में रात के अंधेरे में हुए हत्याकांड से हर कोई हैरान और खौफ में है। यहां एक शख्स ने अपनी मां, पत्नी और 3 बच्चों की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली। वहीं आरोपी के भाई अजीत सिंह ने रात का मंजर बयां किया। साथ ही परिवार के मौत को लेकर दुख जताया। (Mass Murder in Sarangarh)

Related Articles

Back to top button