दिल्ली के ज्वेलरी शॉप में हुई चोरी का मास्टर माइंड छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार, 18 करोड़ का सोना और हीरे की ज्वेलरी जब्त

CG CRIME NEWS : छत्तीसगढ़ पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है। यहां दिल्ली की ज्वेलरी शॉप में 25 करोड़ के जेवर की चोरी करने वाले मुख्य आरोपी और उसके साथियों को रायपुर, बिलासपुर और दुर्ग पुलिस की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मुख्य आरोपी लोकेश श्रीवास ने दिल्ली में बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद वह छत्तीसगढ़ भिलाई के स्मृति नगर में आकर रहने लगा था। जांच में जुटी हुई दुर्ग पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके पास से 18 किलो सोना जब्त किया है। जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 15 करोड़ रुपये बताई जा रही है। (CG CRIME NEWS)

यह भी पढ़ें:- गणेश विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, डूबने से 5 लोगों की मौत

इसके अलावा मामले से जुड़े अन्य आरोपी शिवा चंद्रवंशी को बिलासपुर पुलिस ने कवर्धा से 23 लाख के जेवर के साथ गिरफ्तार किया है। भिलाई पुलिस द्वारा दिल्ली पुलिस को मामले की मिलते ही वे रायपुर पहुंच गए। इसके बाद रायपुर पुलिस की टीम और दिल्ली पुलिस की टीम देर रात दुर्ग पहुंची। वही बिलासपुर पुलिस की टीम पहले से उसी आरोपी की खोज में दुर्ग जिले में मौजूद थी।

तीनों टीमों द्वारा मिलकर आरोपी के यहां छापेमारी की और चोरी किया सारा सामान जब्त किया गया। इस दौरान अलग– अलग जगहों से मिले समान जिसमें बिलासपुर में हुई चोरी का समान भी बरामद किया गया है। 

आपको बता दें इस चोर ने सात चोरी के वारदात को अंजाम दिया है। इसके पास से बिलासपुर में चोरी के 12.50 लाख की जब्ती के साथ दिल्ली जंगपुरा से करोड़ों की चोरी का समान जब्त किया गया है। इसमें लगभग साढ़े 18 किलो सोना और हीरे आदि शमिल है। वही दूसरी ओर बिलासपुर पुलिस ने शातिर चोर लोकेश के दूसरे साथी शिवा चंद्रवंशी को कवर्धा से ज्वेलरी सहित कुल 23 लाख जुमला माल के साथ पकड़ा है। (CG CRIME NEWS)

Related Articles

Back to top button