Attack: जम्मू-कश्मीर में BSF के काफिले को आतंकियों ने बनाया निशाना

Whatsaap Strip

न्यूज़ डेस्क।

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकवादियों ने भारतीय सुरक्षा बालों को निशाना बनाया है। आतंकियों ने गुरुवार को बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) पर हमला किया है। इस आतंकी हमले का BSF के जवानों ने भी मुहतोड़ जवाब दिया है। अब तक इस हमले में किसी के घायल होने की सुचना नहीं मिली है।

विश्व हाथी दिवस आज, जानिए कब और कैसे हुई इस दिन को मनाने की शुरुआत

बताया जा रहा है कि आतंकियों के खिलाफ बीएसएफ के जवान ऑपरेशन चला रहे हैं, तभी आतंकियों ने जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी। बीएसएफ के काफिले पर ये हमला दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में मालपोरा काजीगुंड के पास श्रीनगर-जम्मू हाइवे पर हुई है। हमले के बाद आर्मी और सीआरपीएफ के जवान भी मौके पर पहुंच गए हैं। कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने एक न्यूज एजेंसी से हमले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि कुलगाम में BSF के काफिले पर आतंकियों ने हमला किया है।

राहुल गांधी के बाद अब कांग्रेस का भी ऑफिशियल twitter अकाउंट हुआ सस्पेंड

अधिकारियों ने बताया, जिस समय हमला हुआ उस समय काफिला श्रीनगर से जम्मू जा रहा था। एक अधिकारी ने बताया, ‘आतंकवादियों ने कुलगाम जिले के काजीगुंड इलाके में मालपोरा में जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर सुरक्षा बलों के काफिले पर गोलियां चलाईं। ‘ सुरक्षाबलों ने भी आतंकवादियों को जवाब दिया। अंदेशा जताया जा रहा है कि इलाके में कई आतंकी छिपे हो सकते हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

Related Articles