AICC सदस्य गुरदीप सप्पल का तंज, कहा- डरी हुई है मोदी सरकार

Gurdeep Sappal PC: कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य और AICC प्रशासन प्रभारी गुरदीप सप्पल ने रायपुर के राजीव भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी सरकार डरी हुई है। अब उनमें 400 पार का नारा देने की हिम्मत नहीं है। PM नरेंद्र मोदी अमेठी के बारे में बोल रहे, लेकिन उन्हें कश्मीर को लेकर जवाब देना चाहिए। आखिर BJP ने कश्मीर से क्यों कोई प्रत्याशी नहीं उतारे। कश्मीर में 3 सीट हैं। कश्मीर को लेकर भाजपाई बहुत दंभ भर रहे थे। आखिर BJP वहां मैदान में क्यों नहीं है। PM मोदी कहते थे कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है तो आखिर वहां से PM मोदी पीछे क्यों हट गए।

यह भी पढ़ें:- बेमन से लोकसभा चुनाव लड़ रहे बृजमोहन अग्रवाल: PCC चीफ दीपक बैज

गुरदीप सप्पल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महंगाई के सच का सामना नहीं कर पा रहे हैं। महंगाई पर बोलने को भाजपाई तैयार नहीं है। घरेलू बचत पिछले 47 साल में सबसे नीचे हैं। पिछले 5 साल में होम लोन 5 गुना बढ़ा है। महिलाएं अपने मंगलसूत्र और जेवर होम लोन के लिए गिरवी रख रही है। हमारी सरकार आएगी तो हम महिलाओं को 1 लाख रुपए देंगे, ताकि महिलाओं को अपना मंगलसूत्र गिरवी न रखना पड़े। गुरदीप ने कांग्रेस के घोषणा पत्र में जनता को दिए जाने वाली योजनाओं की विस्तृत जानकारी भी दी। (Gurdeep Sappal PC)

वहीं निर्वाचन आयोग के कांग्रेस के महालक्ष्मी नारी न्याय योजना के फॉर्म पर रोक लगाने पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी। सप्पल ने  कहा कि ये बहुत दुखद निर्देश है। कांग्रेस अपनी गारंटी कार्ड बांट रही है। चुनाव आयोग ने निर्देश दिया कि आप अपना कार्ड नहीं बांट सकते। ये वही चुनाव आयोग है, जिसने विधानसभा के दौरान महतारी वंदन योजना के फॉर्म बांटे जाने पर कुछ नहीं बोला। उस समय कोई आपत्ति नहीं हुई। आज कांग्रेस की गारंटी पर आपत्ति जता रहे हैं। हम इलेक्शन कमीशन से निवेदन करने जाएंगे कि महालक्ष्मी नारी न्याय योजना के फॉर्म से रोक हटाए, ताकि हम अपनी गारंटी लोगों तक पहुंचा सके। (Gurdeep Sappal PC)

Related Articles

Back to top button