वैज्ञानिक पर तलवार से लैस बदमाशों ने किया हमला, कार में की तोड़फोड़, पढ़े पूरी खबर

Bengaluru Horror : बेंगलुरु में एक वैज्ञानिक का बाइक पर सवार चार अज्ञात बदमाशों के पीछा करने का मामला सामने आया है। इन लोगों ने उनकी कार के शीशे भी तोड़ दिए। रिपोर्ट के मुताबिक, हमलावरों ने 24 अगस्त की आधी रात के आसपास वैज्ञानिक की कार का पीछा किया और फिर गाड़ी के पीछे के शीशे को तोड़ डाले।

पीड़ित की पहचान सेंटर फॉर नैनो एंड सॉफ्ट मैटर साइंसेज (CeNS) से जुड़े वैज्ञानिक आशुतोष सिंह के तौर पर हुई है। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर पोस्ट करके पूरी घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:- 4 नर्सिंग होम पर लगा 20-20 हजार रुपए का जुर्माना, कलेक्टर ने दिए बंद करने के आदेश

आशुतोष सिंह ने बताया, ’24 अगस्त की रात करीब 12:45 बजे रौथनहल्ली मेन रोड पर मैं स्थानीय गुंडों से बाल-बाल बचा। उन्होंने मेरी कार को रोकने की कोशिश की। मेरे आगे बढ़ने पर उन लोगों ने तलवार लेकर पीछा किया और मेरी कार का पिछला शीशा तोड़ डाला। (Bengaluru Horror)

पुलिस के देर से एक्शन लेने से मैं आहत हूं।’ उन्होंने कहा कि न्याय की मांग को लेकर मैंने मदनायकनहल्ली थाने में FIR दर्ज कराई है। इस मामले में तत्काल कार्रवाई की जरूरत है।

दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का वादा

रिपोर्ट के मुताबिक, मोटरसाइकिल पर सवार 4 बदमाशों ने कई किलोमीटर तक वैज्ञानिक का पीछा किया और उन्हें धमकियां दीं। उत्तर-पश्चिमी बेंगलुरु के रावुथनहल्ली रोड पर रात करीब 12:45 बजे उन्होंने तलवारों से उनकी कार की विंडशील्ड और पीछे के शीशे को तोड़ दिया। 

आशुतोष सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी क्षतिग्रस्त कार की तस्वीर भी शेयर की है। इसमें कार के पीछे का शीशा टूटा हुआ नजर आ रहा है। मदनायकनल्ली पुलिस ने इस मामले में चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। घटना की गंभीरता को देखते हुए ट्रैफिक एडीजीपी आलोक कुमार ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का वादा किया है। Bengaluru Horror)

Related Articles

Back to top button